नोरा फतेही के इस बेहद हॉट लुक ने मचाया तहलका
नोरा फतेही के इस बेहद हॉट लुक ने मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस और आइटम गर्ल नोरा फतेही अपने शानदार डांस के साथ-साथ हॉट फोटोज के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. आपको बता दें नोरा जल्द ही फिल्म बाटला हाउस और भारत में काम करती नजर आएंगी. इसी बीच नोरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. आपको बता दें नोहा की ये तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

सूत्रों की माने तो इस तस्वीर को महज 3 घंटे के भीतर 2 लाख 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. जी हाँ... हर कोई उनके इस फोटो को खूब पसंद कर रहा हैं. नोरा की इस हॉट तस्वीर पर जहां ढेरों यूजर्स ने तारीफों के पुल बांधे हैं वहीं कुछ यूजर्स ने कुछ आपत्तिजनक कमेंट भी किए हैं. जी हैं.. तस्वीर में आप देख सकते हैं नोरा ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हैं और उन्होंने इसी के मैचिंग का मेकअप किया हुआ है.

वाकई में इस फोटो में नोरा का कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. आपको बता दें नोरा फतेही का गाना दिलबर इस साल गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला सॉन्ग बन गया है.इस सांग में नोरा के शानदार डांस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था.

बेहद ही हॉट होती जा रही हैं जाह्नवी कपूर, फोटोशूट में दिखा बोल्ड लुक

मुंबई रिसेप्शन बेहद खूबसूरत अंदाज़ में नजर आए प्रियंका-निक

बेटे को लेकर अपनी इस हिट फिल्म का रीमेक बनाना चाहते हैं अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -