बेटे को लेकर अपनी इस हिट फिल्म का रीमेक बनाना चाहते हैं अनिल कपूर
बेटे को लेकर अपनी इस हिट फिल्म का रीमेक बनाना चाहते हैं अनिल कपूर
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर सुभाष घई की 'राम लखन' तो आपको याद ही होगी जिसमें अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ था. अनिल कपूर को आज भी उनके रील नाम लखन के नाम से जाना जाता है. इसी के साथ  हम आपको इस फिल्म से जुड़ी एक बात बताने जा रहे हैं जिसकी चर्चा काफी हो रही है. तो चलिए आपको बता देते हैं उनकी इस फिल्म के बारे में. अनिल कपूर, जैकी श्राफ की जोड़ी वाली इस फिल्म को रीमेक करने की कोशिश कुछ सालों पहले हुई थी, जब करण जौहर-रोहित शेट्टी ने इसका रीमेक करने की घोषणा की थी, लेकिन किसी वजह से ये प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ सका था. 

इसी के साथ खबर ये भी है कि अनिल कपूर रोहित शेट्टी के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'सिम्बा' में भी नज़र आने वाले हैं. जिसकी घोषणा हाल ही हुई थी. लेकिन अब इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि अनिल कपूर राम लखन का रीमेक करना चाहते हैं और ये रीमेक लखन के नजरिए से होगा. अनिल कपूर की कंपनी से मिले संकेतों के अनुसार, इस फिल्म के रीमेक से वे अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर को एक और बड़ा मौका देना चाहते हैं. हर्षवर्धन कपूर की अब तक दो फिल्में आईं हैं और 
 दोनों ही फ्लॉप रही है इसी को देखते हुए अनिल कपूर उन्हें एक बड़ा देना चाहते हैं.  

सूत्रों के मुताबिक, अनिल कपूर ने सुभाष घई से इस बाबत चर्चा की है और अगले महीने तक ये प्रोजेक्ट फाइनल हो सकता है. सूत्र इसे भी सस्पेंस नहीं रखना चाहते कि अनिल कपूर इस फिल्म में अपने बेटे के साथ काम करेंगे या नहीं. अनिल का इस फिल्म में काम करना तय माना जा रहा है. 

Simmba : सिंघम-गोलमाल के बाद अब फिल्म में मिस्टर इंडिया का भी चलने वाला है जादू

जानिये क्यों वजन बढ़ा रहे है अनिल कपूर

श्रीदेवी की मौत के 10 महीने बाद अनिल कपूर ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -