मुंबई रिसेप्शन बेहद खूबसूरत अंदाज़ में नजर आए प्रियंका-निक
मुंबई रिसेप्शन बेहद खूबसूरत अंदाज़ में नजर आए प्रियंका-निक
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इसी महीने की शुरुआत में शादी की थी और शादी के बाद 19 दिसंबर को उन्होंने अपना दूसरा रिसेप्शन मुंबई में आयोजित किया था. हाल ही में उनके रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आ गई हैं. इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बेहद खूबसूरत अंदाज़ में नजर आए हैं. आपको बता दें इससे पहले दोनों ने पहली रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में दी थी जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की थी.

मुंबई वेडिंग रिसेप्शन में प्रियंका चोपड़ा स्ट्रैपलेस टॉप और लहंगे में नजर आईं जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही थी. वही इस पार्टी में निक जोनस सूट-पैंट में दिखे जिसमे वो भी हैंडसम लग रहे थे. हालांकि इस रिसेप्शन की तस्वीरें उतनी ग्लैमरस नहीं रहीं जितनी प्रियंका शादी और अपने पहले रिसेप्शन में नजर आई थीं. दोनों की फोटोज आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

इस पार्टी के लिए प्रियंका और निक जोनस के नाम के लोगो को हाइलाइट करके दिखाया गया है. वैसे ये लोगों उनकी हर पार्टी में लगा रहता है. सजावट पहले की तरह सिंपल लेकिन सिग्निफिकेंट रखने का प्रयास किया गया है. आपको बता दें आज भी इस कपल का मुंबई में तीसरा रिसेप्शन है जिसमे बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे.

बर्थडे पर मम्मी-पापा के साथ Beach पर एन्जॉय कर रहे तैमूर

मासी करिश्मा ने लाड़ले तैमूर को ऐसे किया विश, शेयर की फोटो

बिकिनी में कहर ढा रही है ये सेक्सी मॉडल, तस्वीरें देखकर दिन बन जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -