'बार्बी गर्ल' बनकर जमकर नाची नोरा फतेही, मस्तमौला अंदाज ने लूटा फैंस का दिल
'बार्बी गर्ल' बनकर जमकर नाची नोरा फतेही, मस्तमौला अंदाज ने लूटा फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उनके एक से बढ़कर एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं। हाल ही में नोरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बार्बी गर्ल के अवतार में दिखाई दे रही हैं। ऑफ शोल्डर रफल्स ऑउटफिट और पर्पल बाल लगाई नोरा का लुक बिल्कुल अलग दिखाई दे रहा है।

वही वीडियो में नोरा फतेही पोज देती नजर आ रही हैं मगर अचानक ही उन्हें मस्ती सूझती है तथा वो इंग्लिश सांग पर थिरकने लग जाती हैं। नोरा अपने डांस मूव्स को बहुत एन्जॉय करती हैं तथा उनका मस्तमौला अंदाज प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि नोरा बीते दिनों अपने गाने कुसू कुसू के कारण बहुत चर्चाओं में रहीं।

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 के इस सांग में नोरा ने गजब का बैले डांस किया जिसके कारण यह सांग जबरदस्त हिट सिद्ध हुआ। इस सांग पर रिलीज होते ही यूट्यूब पर 50 मिलियन से अधिक व्यूज़ आ गए थे। इस सांग के अतिरिक्त नोरा ने साकी-साकी, दिलबर दिलबर, एक तो कम जिंदगानी, कमरिया आदि कई सांग्स पर डांस करके सुर्खियां बटोरी हैं। उनके प्रत्येक सांग पर करोड़ों व्यूज़ आना तय माना जाता है। सोशल मीडिया पर भी नोरा की फैन फॉलोइंग बेहतरीन है तथा यही कारण है कि उनसे जुड़े वीडियो एवं तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत देखे जाते हैं।

रिकॉर्ड तोड़ कमाई: 1 सप्ताह में तड़प ने तोड़े सारे रिकॉर्ड की इतने करोड़ की कमाई

इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री को उर्वशी रौतेला ने दिया खास तोहफा

शादी में आने वाले मेहमानों के लिए विक्की-कैटरीना ने भेजा खास तोहफा, लिखा ये नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -