इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री को उर्वशी रौतेला ने दिया खास तोहफा
इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री को उर्वशी रौतेला ने दिया खास तोहफा
Share:

ब्यूटी क्वीन और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आजकल अपने किसी ना किसी लुक या किसी ना किसी काम के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। बीते दिनों ही उन्होंने इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की। उनकी इस मुलाकात के फोटोज उन्होंने खुद शेयर किये हैं। वहीं मुलाक़ात में उर्वशी ने बेंजामिन नेतन्याहू को भारत की ओर से बेहद यादगार तोहफा दिया। जी दरअसल अदाकारा ने बेंजामिन नेतन्याहू को हिंदुओं की पव‍ित्र किताब भगवद् गीता तोहफे में दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ???????? (@urvashirautela)

आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर को शेयर कर उर्वशी लिखती हैं- 'इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री को धन्यवाद, मुझे और मेरे पर‍िवार को आमंत्र‍ित करने के लिए। #RoyalWelcome।' वहीं आगे उन्होंने अपने तोहफे का जिक्र किया ' मेरा भगवद् गीता: जब किसी सही शख्स को सही समय और सही जगह पर दिल से कोई तोहफा दिया जाए और बदले में किसी दूसरी चीज की उम्मीद ना हो, तो वह तोहफा हमेशा प्योर होता है।'

आप सभी को बता दें कि इस मुलाकात में दोनों ने एक-दूसरे को अपने देश की राष्ट्रीय भाषा भी सिखाई। आप सभी को बता दें कि उर्वशी का यह इजरायल दौरा, प्रतिष्ठ‍ित अंतराष्ट्रीय ब्यूटी पेजेंट, मिस यून‍िवर्स 2021 के सिलसिले में था। जी दरअसल उन्हें इस ब्यूटी कंटेस्ट में बतौर जूरी मेंबर आमंत्र‍ित किया गया था। आप सभी को पता ही होगा कि उर्वशी ने 2015 में भारत की ओर से मिस यून‍िवर्स कंटेस्ट का प्रतिन‍िध‍ित्व किया था। अब अदाकारा इस मंच पर दोबारा जज के रूप में वापस लौटी हैं। खबरों के मुताबिक मिस यून‍िवर्स के 70वें एड‍िशन में भारत की ओर से हरनाज संधू ने भाग लिया है। अगर हम काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह ब्लैक रोज में नजर आएंगी।

शादी में आने वाले मेहमानों के लिए विक्की-कैटरीना ने भेजा खास तोहफा, लिखा ये नोट

बॉलीवुड में परिणीति चोपड़ा के 10 साल पूरे, अर्जुन कपूर बोले- उमर हो गई है।।।

'बड़ा आदमी बनना हो तो छोटी हरकतें मत करना', दिलीप कुमार के सुपरहिट डायलॉग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -