शादी में आने वाले मेहमानों के लिए विक्की-कैटरीना ने भेजा खास तोहफा, लिखा ये नोट
शादी में आने वाले मेहमानों के लिए विक्की-कैटरीना ने भेजा खास तोहफा, लिखा ये नोट
Share:

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)) एवं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बृहस्पतिवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी की प्रतीक्षा प्रशंसक बहुत वक़्त से कर रहे थे तथा दोनों की शादी की तस्वीरें देखकर सब खुश हो गए हैं। विक्की ने शादी में जहां ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी, वहीं कैटरीना ने लाल रंग का लहंगा। दोनों साथ में बहुत सुन्दर लग रहे थे। शादी की तस्वीरें देखने के पश्चात् अब प्रशंसकों के लिए नई फोटो सामने आई है।

दरअसल, विक्की और कैटरीना ने गेस्ट्स के लिए खास गिफ्ट भेजे हैं। बता दें कि गेस्ट्स के लिए ना केवल विक्की और कैटरीना ने लग्जरी होटल के अरेंजमेंट किए थे बल्कि उन्होंने गेस्ट्स के साथ प्यारा नोट भी लिखा है। इस मैसेज में लिखा है, ‘थैंक्यू सो मच हमारे इस खास दिन में सम्मिलित होने के लिए। आप यहां आए इससे हमें बहुत खुशी हुई। आपके सामने अपने जीवन की नई शुरुआत करते हुए हम बहुत खुश हुए। हमारे लिए ये स्पेशल दिन था और आपकी उपस्थिति ने इसे और स्पेशल बना दिया। आशा है कि आपको यहां अच्छा लगा हो जैसा कि हमें लगा। ये आने वाले कई सेलिब्रेशन्स को साथ में सेलिब्रेट करने की शुरुआत है।’

वही इस नोट में विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ ने साथ में साइन किया हुआ था। कैटरीना एवं विक्की अब शादी के पश्चात् जयपुर के लिए रवाना हो गए हैं। जाते हुए दोनों ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दिए। वहीं कैटरीना नई नवेली दुल्हन की भांति सूट एवं चूड़ा पहने दिखाई दी। अब ऐसा कहा जा रहा है कि शादी के पश्चात् दोनों मुंबई में इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए ग्रैंड रिसेप्शन देंगे। तो अब प्रशंसकों को इस बड़े इवेंट की फोटोज देखने की प्रतीक्षा है।

बॉलीवुड में परिणीति चोपड़ा के 10 साल पूरे, अर्जुन कपूर बोले- उमर हो गई है...

बच्चों को लेकर भी प्लानिंग कर चुकीं हैं कैटरीना, सुनकर ख़ुशी से झूम उठेंगे विक्की

OMG: शादी के बाद काम करते नजर आए विक्की-कैटरीना! वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -