रिकॉर्ड तोड़ कमाई: 1 सप्ताह में तड़प ने तोड़े सारे रिकॉर्ड की इतने करोड़ की कमाई
रिकॉर्ड तोड़ कमाई: 1 सप्ताह में तड़प ने तोड़े सारे रिकॉर्ड की इतने करोड़ की कमाई
Share:

'तड़प' मूवी ने रिलीज होते ही फैंस के दिलों में एक अलग ही स्थान बना लिया है. इस मूवी में अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की केमिस्ट्री ने फैंस के दिलों को जीत लिया है. इस मूवी के गानों ने भी दर्शकों पर अपना जादू चला चुकी है. यह मूवी तो 3 दिसंबर को रिलीज कर दी गई थी, लेकिन अब सभी की निगाहें मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बनी हुई है. फिलहाल तो 'तड़प' (Tadap) बॉक्स ऑफिस पर बाकी फिल्मों के मुकाबले शानदार प्रदर्शन करती हुई नज़र आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब इस मूवी 20 करोड़ का अंकड़ा पार कर चुकी है. 

एक  सप्ताह के उपरांत इतना रहा कलेक्शन: मूवी की पहले दिन से कमाई की बात  की जाए तो पहले दिन 'तड़प' का 4.5 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है, दूसरे दिन 4.12 करोड़, तीसरे दिन 5.35 करोड़, चौथे दिन 2.25 करोड़, 5वे दिन 2.1 करोड़ और छठे दिन इस मूवी ने 1.80 करोड़ा का बिजनेस कर लिया है. वहीं एक सप्ताह के उपरांत इस मूवी ने 20 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर दिया है. खबरों की माने तो मूवी को टोटल कमाई 20.03 करोड़ है. वहीं उम्मीद है कि यह मूवीज जल्द ही 25 करोड़ का अंकड़ा पार करने वाली है. मूवी के 7वे दिन के कलेक्शन की बात करें तो 1.50 करोड़ का बिजनेस किया था. 

साउथ की रीमेक फिल्म है यह: अहान शेट्टी की डेब्यू मूवी यानी की 'तड़प' साउथ की सुपरहिट मूवी 'RX 100' की रीमेक है. मूवी में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया लीड रोल नज़र आई. अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित है. 'तड़प' 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी.

जल्द ही चीन में रिलीज़ होने जा रही है सुशांत सिंह की ये मूवी

चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर तड़प का धमाल, इतने करोड़ का आंकड़ा किया पार

धांसू कमाई कर रही तड़प, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -