भारत में इस महीने लॉच होंगे ये शानदार स्मार्टफोन
भारत में इस महीने लॉच होंगे ये शानदार स्मार्टफोन
Share:

काफी शानदार स्मार्टफोन के लिहाज से मई का महीना रहा. पिछले महीने OnePlus 7 Pro और Google Pixel 3a जैसे कई धांसू स्मार्टफोन ने बाजार में एंट्री की, लेकिन आज से शुरू हुआ जून का महीना भी कुछ कम नहीं है. इस महीने भी कई जबरदस्त फोन लॉन्च होने वाले हैं. इस लिस्ट में 5 रियर कैमरे वाले नोकिया 9 प्योरव्यू से लेकर सैमसंग गैलेक्सी M40 जैसे कई धुआंधार फोन शामिल हैं. भारत में इस महीने लॉन्च होने वाले 3 स्मार्टफोन की खूबियां के बारे मे हम आपको जानकारी देने वाले है.

फेसबुक के ये रोबोट दोस्त बनाने में करेंगे मदद

भारत में हुवावे की सब-ब्रैंड ऑनर 11 जून को अपने Honor 20 Pro स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी. इस फोन में 6.26 इंच का FHD+ ऑल व्यू डिस्प्ले के साथ हुवावे के खुद के किरिन 980 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन में 32 मेगापिक्सल का पंच होल फ्रंट कैमरा दिया गया है. जिसका अपर्चर f/2.0 है।वहीं बैक पर 4 कैमरे दिए गए हैं. इसमें f/1.8 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर, f/2.2 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का सुपर वाइड ऐंगल सेंसर, f/2.4 अपर्चर के साथ 117 डिग्री सुपर वाइड ऐंगल वाला 2 मेगापिक्सल का डेप्थ असिस्ट कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर f/2.4 है.

iPhone यूजर अब कर सकेंगे 200MB फाइल्स डाउनलोड, ये मिली सुविधा

भारत में मैजिक स्मार्टफोन को 12 जून को नूबिया रेड लॉन्च करने जा रहा है. स्मार्टफोन में 6.65 इंच अल्ट्रा बाइट फुल HD+ AMOLED दी गई है. नूबिया रेड मैजिक गेमिंग स्मार्टफोन क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, 12GB रैम और एक 4D वाइब्रेशन मोटर के साथ लॉन्च होगा. इस मोटर को यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से कस्टमाइज कर सकेंगे. कैमरे की अगर बात करें तो स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का रियर और 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. इतना ही नहीं, इस नए फोन में हाईब्रिड कूलिंग (एयर लिक्विड) और एक फैन भी लगा होगा, जिससे यह ऑटोमैटिक ऑन फोन का ट्रेंपरेचर बढ़ने पर हो जाएगा.

Samsung Galaxy M40 की स्पेसिफिकेशन हुई लीक , ये होगी संभावित लॉन्च डेट

भारत में सैमसंग अपनी M सीरीज का Galaxy M40 स्मार्टफोन 11 जून को लॉन्च करेगी. गैलेक्सी M40 स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आने वाला M सीरीज का पहला फोन होगा. फोन में इनफिनिटी ओ डिस्प्ले के साथ क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा. गैलेक्सी M40 के ट्रिपल रियर कैमरे में एक 32 मेगापिक्सल का रियल कैमरा दिया जाएगा. ऐसा कहा जा रहा है कि ऐंड्रॉयड पाई पर चलने वाले इस फोन में 128GB स्टोरेज के साथ सुपर ऐमोलेड डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी दी जाएगी. बात की जाए कीमत की तो गैलेक्सी M40 का कीमत 20,000 से कम होगी.

गूगल ने अपनी प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर की ये घोषणा

अगर पेन ड्राइव फॉर्मेट नहीं हो रही है तो, अपनाये ये तरीके

PUBG Addiction : 16 साल के लड़के की इस कारण हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -