नोएडा के फर्नीचर बाजार में अचानक भड़की आग, करोड़ों का सामान जलकर ख़ाक
नोएडा के फर्नीचर बाजार में अचानक भड़की आग, करोड़ों का सामान जलकर ख़ाक
Share:

नोएडाः आज सुबह उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में सेक्टर 94 ए स्थित पुराने फर्नीचर के बाजार में अचानक आग भड़क गई है, जिसमें करोड़ों रुपये का फर्नीचर जलकर खाक होने की बात कही जा रही है. हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. बताया जा रहा है कि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया था, नहीं तो ये और भी भयानक रुप ले सकती थी. इस हादसे की जानकारी एक दमकल अधिकारी ने दी है.

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने मामले के बारे में बताते हुए कहा है कि बुधवार सुबह सूचना मिली कि सेक्टर 94 स्थित पुराने फर्नीचर के बाजार में आग लग गई है. उन्होंने बताया है कि घटना की सूचना पाकर दमकल विभाग की दर्जनभर गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचाई गई थी. उन्होंने बताया कि आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. फर्नीचर बाजार में आग तेजी से फैल गई थी. उन्होंने बताया कि करीब 4 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आग पर नियंत्रण पाया गया.

सिंह के मुताबिक, आग में करोड़ों रुपये का फर्नीचर जल जाने की आशंका है. उन्होंने बताया है कि वक़्त रहते दमकल कर्मियों ने आग पर नियंत्रण पा लिया था, अन्यथा आग और भी भयावह रूप ले सकती थी. सेक्टर 94 ए में पुराने फर्नीचर तथा सामान की दर्जन भर से अधिक दुकानें हैं. यहां पर आग लगने के कारण दिल्ली से कालिंदी कुंज के रास्ते नोएडा आने वाले लोगों को बहुत देर तक जाम का सामना करना पड़ा था. फिलहाल आगे लगने के कारणों की जांच की जा रही है .

खुशखबरी: अगले सप्ताह तक एस्ट्राजेनेका वैक्सीन को हरी झंडी दे सकती है मोदी सरकार

स्टॉक अप पर हस्ताक्षर करने के बाद विप्रो और मेट्रो एजी डिजिटल में हुआ ये बदलाव

कृषि कानून: राष्ट्रीय किसान दिवस पर कृषकों की भूख हड़ताल, अकाली दल ने किया समर्थन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -