स्टॉक अप पर हस्ताक्षर करने के बाद विप्रो और मेट्रो एजी डिजिटल में हुआ ये बदलाव
स्टॉक अप पर हस्ताक्षर करने के बाद विप्रो और मेट्रो एजी डिजिटल में हुआ ये बदलाव
Share:

मध्य दोपहर के सत्र के दौरान विप्रो में शेयरों ने 4.37 प्रतिशत के पास रैलियां कीं, कंपनी द्वारा मेट्रो एजी-मेट के साथ रणनीतिक डिजिटल और आईटी सौदे पर हस्ताक्षर करने के बाद मेट्रो-एनओएम GmbH और मेट्रो सिस्टम रोमानिया एसईआर। विप्रो में शेयरों को अंतिम बार 380.10 रुपये पर देखा गया। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज, पिछले बंद से रु. 15.90 या 4.37 प्रतिशत बढ़ा।

वैश्विक सूचना प्रौद्योगिकी, परामर्श और व्यापार प्रक्रिया सेवा कंपनी, विप्रो लिमिटेड के बाद यह उछाल आया है, प्रमुख वैश्विक थोक कंपनी METRO AG के साथ एक महत्वपूर्ण रणनीतिक डिजिटल और आईटी साझेदारी सौदे की घोषणा की, जो खाद्य सेवा वितरण उद्योग को पुनर्परिभाषित कर रहा है। इस लेन-देन के हिस्से के रूप में, विप्रो जर्मनी में METRO AG - METRO-NOM GMBH और METRO सिस्टम्स रोमानिया SRL की आईटी इकाइयों का अधिग्रहण करेगा।

इस साझेदारी के माध्यम से, जर्मनी, रोमानिया और भारत के 1,300 से अधिक कर्मचारी विप्रो को हस्तांतरित करेंगे, उन्हें अपने करियर को आगे बढ़ाने, नवाचार करने, अग्रणी डिजिटल तकनीकों के साथ काम करने और काम करने के नए तरीके अपनाने में मदद करेंगे जो चपलता, गति और पैमाने को सक्षम करते हैं। पहले पांच वर्षों की अवधि के लिए अनुमानित सौदा मूल्य लगभग 700 मिलियन डॉलर है। 4 अतिरिक्त वर्षों तक विस्तार करने के इरादे से, यह एक बिलियन अमरीकी डालर तक का संभावित खर्च हो सकता है। 

MCX गोल्ड वॉच: सोने की कीमतों में गिरावट, चांदी का रहा ये हाल

2021 में रियल्टी खरीददारों की संख्या में हुई वृद्धि

सेंसेक्स निफ्टी में हुआ भारी कारोबार, बढ़त पर रहा विप्रो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -