पानी से भरे गड्ढे में गिरे साइकिल सवार BJP विधायक, टूटी हड्डी

पानी से भरे गड्ढे में गिरे साइकिल सवार BJP विधायक, टूटी हड्डी
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश की जेवर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक धीरेंद्र सिंह को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में साइकिल की सवारी के दौरान गिर गए, और गिरने के चलते उनके हाथ की हड्डी टूट गई। बताया जा रहा है इस हादसे के बाद धीरेंद्र सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बारे में उनके एक सहयोगी ने बीते रविवार को जानकारी दी। जी दरअसल सहयोगी देवेंद्र सिंह ने बताया कि 55 वर्षीय धीरेंद्र सिंह शनिवार शाम साढ़े सात बजे किशोरपुर गांव के पास अपनी साइकिल से सड़क पर निकले थे। वहीं दूसरी तरफ देवेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि, ‘‘विधायक रोज की तरह साइकिल चलाने के लिए निकले थे। उस समय बूंदा-बांदी हो रही थी और उनकी साइकिल पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। इस घटना में उनके हाथ की हड्डी टूट गई।''

आगे सहयोगी ने कहा कि धीरेंद्र सिंह को जल्द ही ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उनके बाएं हाथ की हड्डी टूट गई है। विधायक अस्पताल में हैं और उनका ऑपरेशन किया जा रहा है।'' आप सभी को बता दें कि फिटनेस के प्रति सजग धीरेंद्र सिंह जेवर से दो बार विधायक चुने जा चुके हैं। फिलहाल यह खबर सोशल साइट्स पर आग की तरह फ़ैल गई है और जो इस बारे में जान रहा है हैरानी जता रहा है।

'हम दबेंगे नहीं और ना झुकेंगे', संजय राउत की गिरफ्तारी पर बोलीं प्रियंका चतुर्वेदी

इस वजह से मर जाना चाहती थी मृणाल ठाकुर

ललित मोदी और उनकी माँ में संपत्ति को लेकर झगड़ा, आज सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -