चोरी के शक में बुजुर्ग को पेड़ से बांधकर पीटा, जांच में जुटी पुलिस
चोरी के शक में बुजुर्ग को पेड़ से बांधकर पीटा, जांच में जुटी पुलिस
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है. यहां चोरी के संदेह में ग्रामीणों ने एक बुजुर्ग को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा. इसके साथ ही उसका वीडियो भी बनाया गया. ये घटना ईशानगर थाने के अंतर्गत आने वाले बेहटा गांव की है. मामले की जानकारी मिलते ही ईशानगर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच आरंभ की.

जानकारी के अनुसार, रविवार की रात गांव के कुछ घरों में चोरी हो गई थी. सुबह जब लोगों को इस संबंध में पता चला तो उन्होंने गांव में जांच-पड़ताल शुरू कर दी. ग्रामीणों को एक पेड़ से टिकी हुई बंदूक मिली, जिसे एक वृद्ध व्यक्ति ने अपनी बताकर ले लिया. ऐसा करना बुजुर्ग को भारी पड़ गया. ग्रामीणों ने बुजुर्ग को ही चोर मान लिया और पेड़ से बांध दिया, इसके बाद बुजुर्ग की पिटाई शुरू कर दी. वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो भी उतार लिया. 

बताया जा रहा है कि इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि गांव की भीड़ एक वृद्ध शख्स को रस्से के पेड़ से बांध रही है और बेरहमी से उसकी पिटाई कर रही है. बुजुर्ग के अनुसार, उसकी ये बंदूक लाइसेंसी है. वहीं इस मामले को लेकर छतरपुर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. इसमें जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा और मामला क्या है? इसका भी गहराई से पता लगाया जा रहा है. 

घर में सो रही थी युवती पर सिरफिरे ने किया हमला, विरोध करने वालों को उतारा मौत के घाट

भारतीय स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी (बीएसडीयू) ने कामटेक एसोसिएट्स के साथ किया समझौता

केरल लैंडस्लाइड: बचाव अभियान अब भी जारी,अब तक 48 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -