‘PM मोदी जितनी भी सफाई दें वो भ्रष्टाचार के चैम्पियन हैं’, बोले राहुल गाँधी
‘PM मोदी जितनी भी सफाई दें वो भ्रष्टाचार के चैम्पियन हैं’, बोले राहुल गाँधी
Share:

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में आज सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसके चलते अखिलेश यादव ने कहा कि प्रथम चरण का चुनाव होने जा रहा है। इस बार भारतीय जनता पार्टी को गाजियाबाद से गाजीपुर तक इंडिया गठबंधन सफाया करने जा रहा है। भाजपा भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गया है। जो डबल इंजन सरकार का दावा कर रहे हैं, अब वह होर्डिंग में अकेले नजर आ रहे हैं। लूट और झूठ भाजपा का नारा बन गया है। आने वाले चुनाव में देश की जनता परिवर्तन चाहती है।

अखिलेश यादव ने कहा, ‘भाजपा की हर बात झूठी निकली, उनके वादे झूठे निकले, ना किसान की आय दोगुनी हुई, ना नौजवानों को रोजगार प्राप्त हुआ। विकास के जो सपने दिखाए थे वे भी अधूरे हैं। इनका जो नैतिकता का बुलबुला था वे भी टूट गया। चुनावी बॉन्ड ने इनका बैंड बजा दिया।’ राहुल गांधी ने कहा कि ये चुनाव विचारधारा का चुनाव है। एक ओर भाजपा एवं RSS लोकतंत्र एवं संविधान को खत्म करने का प्रयास रहा है, दूसरी ओर इंडिया गठबंधन और कांग्रेस बचाने का प्रयास कर रही है। कांग्रेस नेता ने बताया कि इस समय देश के चुनाव में तीन बड़े मुद्दे हैं। इसमें बेरोजगारी, महंगाई और भागेदारी सम्मिलित है।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला हुए कहा, ‘प्रधानमंत्री कितने भी सफाई दे दें, किन्तु इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। सबको पता है, पूरा देश जानता है कि प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार के चैम्पियन हैं। भाजपा 150 सीटों पर सिमट जाएगी।’ राहुल गांधी ने अमेठी से चुनाव लड़ने के सवाल पर न नहीं बोला है। उनका कहना है कि कांग्रेस जो कहेगी वो करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के एक इंटरव्यू का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा, ‘पीएम ने इसमें चुनावी बॉन्ड को समझाने का प्रयास किया। पीएम कहते हैं कि चुनावी बॉन्ड की व्यवस्था पारदर्शिता के लिए, राजनीति को साफ करने के लिए लाया गया। अगर ये सच है तो सर्वोच्च न्यायालय ने उस व्यवस्था को क्यों रद्द कर दिया और दूसरी बात यदि आप पारदर्शिता लाना चाहते थे तो आपने बीजेपी को पैसा देने वालों के नाम क्यों छुपाए। आपने उन तारीखों को क्यों छुपाया जिस दिन उन्होंने आपको पैसे दिए थे? यह दुनिया की सबसे बड़ी जबरन वसूली योजना है।’

माता-पिता ने दूसरे स्कूल में करा दिया एडमिशन तो नाराज हो गई लड़की, रच डाली ये खौफनाक साजिश

'5 शताब्दियों के बाद सौभाग्य मिला...', रामनवमी पर PM मोदी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं

अयोध्या में रामनवमी की धूम, रामलला के दर्शन को उमड़ा भक्तों का हुजूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -