नहीं मिली शाहरुख़ के लाडले को बेल, ले जाया जा रहा जेल
नहीं मिली शाहरुख़ के लाडले को बेल, ले जाया जा रहा जेल
Share:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की किस्मत का फैसला हो चुका है। मुंबई के मजिस्ट्रेट ने आर्यन को जमानत नहीं दी है। काफी जतन और शाहरुख़ के फैंस की प्रार्थनाओं का कोई असर नहीं हुआ है। आर्यन पिछले 7 दिनों से एनसीबी की गिरफ्त में थे लेकिन अब वह जेल जाने वाले हैं। आज आर्यन की माँ गौरी खान का जन्मदिन है ऐसे में आर्यन का बाहर आना उनके लिए एक गिफ्ट होता लेकिन ऐसा हो ना सका।

आपको बता दें कि आर्यन को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में चलने वाली ड्रग पार्टी का हिस्सा होने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा हिरासत में लिया गया था। बीते 2 अक्टूबर, शनिवार को उन्हें एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया, हालांकि बताया गया था कि आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुए थे। अब जब आर्यन को जेल ले जाया जा रहा है तो ट्विटर पर शाहरुख़ के फैंस के बीच दुःख का माहौल है। आर्यन के अलावा आरोपी नूपुर की जमानत की याचिका भी उसके वकील ने सेशन कोर्ट में दायर कर दी है। जी दरअसल एनसीबी ने नूपुर को ड्रग केस में गिरफ्तार किया था। हालाँकि उनके बारे में कोई अपडेट नहीं है।

आपको बता दें कि आर्यन खान और अन्य 8 आरोपियों की जमानत की सुनवाई आज दोपहर 12:30 बजे शुरू हुई और यह सुनवाई Esplanade Magistrate कोर्ट में हुई। अब आर्यन खान की जमानत की याचिका खारिज हो गई है और उन्हें आर्थर रोड जेल ले जाया जा रहा है और महिलाओं को बायकुला जेल ले जाया जा रहा है। आपको बता दें कि सभी आरोपियों का कोरोना टेस्ट हो गया है और नेगेटिव आया है।

पूजा भट्ट ने किया NCB को खास मैसेज, आर्यन खान से जुड़ा है मामला

कोर्ट के बाहर बेटे आर्यन को गले लगाते नजर आए शाहरुख खान? जानिए वायरल वीडियो का सच

सेलेब्स के बाद आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे सुशांत सिंह राजपूत के वकील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -