पूजा भट्ट ने किया NCB को खास मैसेज, आर्यन खान से जुड़ा है मामला
पूजा भट्ट ने किया NCB को खास मैसेज, आर्यन खान से जुड़ा है मामला
Share:

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री, निर्देशक तथा प्रोड्यूसर पूजा भट्ट ने ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के पश्चात् शाहरुख खान के साथ खड़े होकर आवाज उठाई है। वही पूजा भट्ट ने अब NCB के लिए एक विशेष मैसेज अपने ट्वीट के माध्यम से दिया है। अब ये ट्वीट बहुत सुर्ख़ियों में है। 

आखिर कौन है NCB का मुखबिर:- 
पूजा भट्ट ने शाहरुख खान के समर्थन में ट्वीट किया। उन्होंने आर्यन खान के संग सेल्फी खिचने वाले वाले व्यक्ति के बारे में इशारा करते हुए, NCB के लिए लिखा है, 'और फिर हमारे बीच वो व्यक्ति हैं जो पुरानी बॉलीवुड मूवीज में 'प्राइवेट डिटेक्टिव' का किरदार पाने में भी फेल हो जाएंगे। सच्चाई, काल्पनिकता से अधिक अजीब है तथा कई ज्यादा क्लीश से भरी है। अब हमें 'बॉलीवुड के विलेन जैसा दिखता है' के बजाए 'सरकारी एजेंसी से भेजा हुआ प्राइवेट डिटेक्टिव जैसा दिखता है' बोलना आरम्भ कर देना चाहिए।'

मगर पूजा भट्ट का ये ट्वीट अब उनके लिए गले की हड्डी बन चुका है। इस ट्वीट के सामने आने के पश्चात् इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने पूजा भट्ट पर व्यक्ति की पहचान का खुलासा करने एवं उसकी जान जोखिम में डालने की बात कह दी है। व्यक्ति का कहना है कि ऐसे किसी को मुखबिर बता देना उसकी जान को संकट में डालना है तथा पूजा ऐसे किसी की जान से कैसे खेल सकती हैं? पूजा ने उसे उत्तर देते हुए एक बार फिर ट्वीट किया, 'मैंने किसी का नाम नहीं लिया है, यदि आप सही में अपनी आंखों का उपयोग 'देखने' में करो तथा मेरा ट्वीट दोबारा पढ़ो। या फिर यह काफी कठिन काम है? 

कोर्ट के बाहर बेटे आर्यन को गले लगाते नजर आए शाहरुख खान? जानिए वायरल वीडियो का सच

बिना कपड़े रोमांस कर रहे थे पुनीत, बेडरूम का वीडियो वायरल

सेलेब्स के बाद आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे सुशांत सिंह राजपूत के वकील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -