सेलेब्स के बाद आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे सुशांत सिंह राजपूत के वकील
सेलेब्स के बाद आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे सुशांत सिंह राजपूत के वकील
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में NCB ने अरेस्ट किया था। शनिवार की रात को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज से आर्यन सहित 8 व्यक्तियों को हिरासत में लिया था। NCB ने क्रूज पर छापेमारी की थी तथा उन्हें वहां पर भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त हुए थे। आर्यन को बृहस्पतिवार को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आज आर्यन की जमानत की अर्जी दाखिल की जाएगी। 

वही इस बीच आर्यन को कई स्टार्स सपोर्ट कर रहे हैं इस सूची में अब सुशांत सिंह राजपूत के अधिवक्ता विकास सिंह भी सम्मिलित हो गए हैं। अधिवक्ता विकास सिंह आर्यन खान का सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने अपने एक दिए इंटरव्यू में बताया है कि पूरा नारकोटिक्स कानून इस पर निर्भर करता है कि क्या जब्त हुआ है। यदि उस शख्स के पास से कुछ जब्त नहीं हुआ है तो उसे हिरासत में रखना कानून का उल्लंघन करना होता है। कानून इसी प्रकार का बनाया गया है।

इसके साथ ही विकास सिंह ने आगे बताया कि मौके पर यदि कोई ड्रग पैडलर हो तब ये गंभीर हो जाता है। आर्यन के पास से कोई रिकवरी या डायरेक्ट कंजप्शन नहीं देखा गया है। आर्यन की जमानत याचिका पर आज अदालत में सुनवाई होने वाली है। यदि आज आर्यन को रिहाई मिल जाती है तो ये उनकी मां गौरी के लिए बेस्ट गिफ्ट होगा। गौरी खान आज अपना 51वां बर्थडे मना रही हैं। उनके जन्मदिन पर बेटी सुहाना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया है। बता दें रिया चक्रवर्ती एवं उनके भाई शौविक को NCB ने सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के पश्चात् अरेस्ट किया था। 

ड्रग्स केस में बेटे के फंसने पर मांगी माफी, कहा- 'शर्मसार महसूस कर रहा हूं''

आर्यन खान को ट्रैक करते हैं करण जौहर, कहा था- 'वह वापस आएगा'

'तुमने मस्जिद की पवित्रता भंग की...', सबा कमर पर कोर्ट ने तय किए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -