कोर्ट के बाहर बेटे आर्यन को गले लगाते नजर आए शाहरुख खान? जानिए वायरल वीडियो का सच
कोर्ट के बाहर बेटे आर्यन को गले लगाते नजर आए शाहरुख खान? जानिए वायरल वीडियो का सच
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों NCB की हिरासत में हैं। ऐसे में उनसे संबंधित कई जानकारिया सामने आ रही हैं। उनके कई नए और पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पोनीटेल बांधे शख्स किसी यंग लड़के के गले लग रहा है। कहा जा रहा है कि अदालत के बाहर शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन को गले लगाया है। मगर इस वीडियो के बारे में एक विशेष बात हम आपको बताने जा रहे हैं। 

दरअसल, इस वीडियो में एक व्यक्ति शाहरुख खान जैसा नजर आ रहा है, जो काले रंग की एथलीजर ड्रेस पहने हुए है साथ ही उसकी पोनीटेल है तथा बॉलीवुड अभिनेता के बेटे आर्यन खान की भांति नजर आने वाले लड़के को गले लगा रहा है। वीडियो देखने वालों ने माना कि यह शाहरुख खान हैं जो अदालत के बाहर अपने बेटे आर्यन के साथ एक भावुक पल बिता रहे हैं। 

मगर आपको बता दें कि ये वीडियो फर्जी है। यह शाहरुख खान नहीं हैं तथा न नीले रंग की जैकेट पहने हुए नजर आने वाला लड़का आर्यन है। हालांकि लगभग ऐसी ही जैकेट में आर्यन को पहले देखा जा चुका है। मगर हम यह दावे के साथ बोल सकते हैं कि यह फेक वीडियो है। जब से वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, इसे अभिनेता के प्रशंसक तथा सोशल मीडिया उपयोगकर्ता द्वारा बार-बार साझा किया जा रहा तथा देखा जा रहा है। मगर आपको पता होना चाहिए कि वीडियो फर्जी है।

बिना कपड़े रोमांस कर रहे थे पुनीत, बेडरूम का वीडियो वायरल

सेलेब्स के बाद आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे सुशांत सिंह राजपूत के वकील

ड्रग्स केस में बेटे के फंसने पर मांगी माफी, कहा- 'शर्मसार महसूस कर रहा हूं''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -