निजाम ने संजय कुमार बनकर हिन्दू लड़की को फांसा, फिर होटल ले जाकर किया बलात्कार और फिर...
निजाम ने संजय कुमार बनकर हिन्दू लड़की को फांसा, फिर होटल ले जाकर किया बलात्कार और फिर...
Share:

लखनऊ:14 मार्च को उत्तर प्रदेश के गजरौला जिले के अमरोहा में लव जिहाद का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया, जहां सैदनगली पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भदौरा के रहने वाले निज़ाम ने संजय कुमार होने का नाटक करके हापुड जिले के देहात थाना क्षेत्र की एक युवती से इंस्टाग्राम पर अपने जाल में फंसाया। आरोपी आठ मार्च को भी पीड़िता को गजरौला के एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

अपराधी ने हिन्दू लड़की को फंसाने के लिए न केवल अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर फर्जी हिंदू पहचान का इस्तेमाल किया, बल्कि सरकारी नौकरी की आड़ में उसे धोखा दिया और होटल में उसका यौन उत्पीड़न किया। बाद में, वह सच्चाई और उसका असली नाम जानकर हैरान रह गई। इसके बाद उसने पूरी आपबीती अपने परिवार वालों को बताई। 14 मार्च को विश्व हिंदू परिषद (VHP) और बजरंग दल के सदस्य भी लड़की और उसके परिवार के साथ थाने में शिकायत देने पहुंचे और साथ ही मुस्लिम व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। वहां मौजूद बृजघाट पुलिस स्टेशन के प्रभारी ने कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद हिंदू कार्यकर्ताओं ने जवाब में विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया और अधिकारी के खिलाफ नारे लगाए। वे थाने के गेट के बाहर बैठ गए और उनके तबादले की भी मांग की। 

सिपाही के आचरण से नाराज होकर हेमंत कुमार, अशोक कुमार, विनोद गर्ग, विपिन, पीयूष, कुशल चौधरी, योगेश चौधरी, अखिलेश कुमार, अभिषेक, प्रदीप वर्मा, प्रीतम सिंह, दिनेश अग्रवाल समेत अन्य हिंदू कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। क्षेत्राधिकारी (सीओ) श्वेताभ भास्कर और थाना प्रभारी हरीश वर्धन सिंह ने लोगों को शांत कराया। सर्कल अधिकारी ने खुलासा किया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और अपराधी को पकड़ लिया गया है। 15 मार्च को उसे जेल भेज दिया गया। 

'आपके काफिले और VVIP मूवमेंट से ट्रैफिक जाम होता है..', पीएम मोदी को कांग्रेस नेता अधीर रंजन का पत्र

राजनाथ सिंह ने अमान्य कैडेटों के लिए पुनर्वास सुविधाओं के विस्तार को मंजूरी दी

हिमाचल के 8 अयोग्य विधायकों की याचिका पर 18 मार्च को सुनवाई करेगी सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -