'CM की कुर्सी पर नीतीश, लेकिन फैसले तेजस्वी ही ले रहे', इस नेता का आया बड़ा बयान
'CM की कुर्सी पर नीतीश, लेकिन फैसले तेजस्वी ही ले रहे', इस नेता का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: विधानसभा में विधानसभा अध्यक्ष से विपक्ष के नेता बने बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने 2025 के चुनाव में महागठबंधन की कमान तेजस्वी यादव के हाथ में देने का ऐलान किया, मगर सरकार तो वह पहले ही दे चुके उनके हाथ में। मंगलवार को बीजेपी के प्रदेश दफ्तर में संवाददाताओं से चर्चा में सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नीतीश भले हैं, मगर फैसले तेजस्वी यादव ही ले रहे हैं। 

जहरीली शराब कांड के अपराधियों को ही जांच का जिम्मा दिया जा रहा है। बीजेपी शराबबंदी के फैसले में भी साथ थी अब भी उसपर अडिग है। मगर, शराबबंदी है कहां? सत्तारूढ़ दल के एमएलसी ही डिप्टी सीएम के शराब पीने की जानकारी दे रहे हैं, हिम्मत है तो सीएम एक्शन लें। विधानसभा में विपक्षी दल के नेता सिन्हा ने कहा कि विपक्षी दलों के विधायक सदन में सरकार की पोल खोलने लगे तो विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी स्वयं राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता के तौर पर टोकाटोकी करने लगे। रोकने लगे।

विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि 5 दिनों के शीतकालीन सत्र में विपक्ष ने जनता के सवाल उठाए, मगर जवाब नहीं प्राप्त हुआ। विधायकों से दुर्व्यवहार करने के क्रम में विधानसभा अध्यक्ष RJD प्रवक्ता बन गए। पद की गरिमा भूल विपक्ष के एक भी ध्यानाकर्षण को स्वीकार नहीं करना गलत है। कुर्सी के लिए हम सीएम को नियम के विपरीत समझौता करते देख रहे हैं। मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नीतीश भले हैं, मगर फैसले तेजस्वी यादव ही ले रहे हैं। जहरीली शराब कांड के अपराधियों को ही जांच का जिम्मा दिया जा रहा है। सत्तारूढ़ दल के एमएलसी ही डिप्टी सीएम के शराब पीने की जानकारी दे रहे हैं, हिम्मत है तो सीएम एक्शन लें। जिस पुलिस पर जहरीली शराब कांड में गड़बड़ी का आरोप है, उसी से तहकीकात की खानापूर्ति हो रही है। जो लोग शराब से मर गए, उनपर सीएम का रुख और बयान- दोनों ही दुर्भाग्यपूर्ण है। इन बातों का विरोध करने के लिए विधान परिषद् में बुधवार को बीजेपी प्रातः 11 बजे दो घंटे धरना देगी।

'TMC देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी..', पीएम मोदी और अमित शाह से मिले शुभेंदु अधिकारी

'मोदी का इस्तीफा, देश में राष्ट्रपति शासन लागू..', कांग्रेस के समर्थन में फर्जी ख़बरें, 32 करोड़ व्यूज

दिल्ली में अगले महीने भाजपा की बड़ी बैठक, नड्डा को मिल सकता है सेवा विस्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -