जहरीली शराब पर नीतीश कुमार के MLA के ‘जहरीले बोल’, कहा- 'पीयोगे तो मरोगे, जनसंख्या भी...'
जहरीली शराब पर नीतीश कुमार के MLA के ‘जहरीले बोल’, कहा- 'पीयोगे तो मरोगे, जनसंख्या भी...'
Share:

पटनाः जहरीली शराब से बिहार में छपरा, नालंदा सहित कई शहरों में व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। निरंतर इसको लेकर विपक्ष प्रश्न भी खड़े करता रहा है। दूसरी तरफ JDU के MLA गोपाल मंडल ने बड़ा बयान दे डाला है। उन्होंने यहां तक बोल दिया कि लोग मर रहे हैं तो स्थान भी तो खाली होनी चाहिए। यदि ऐसे ही मरते रहेंगे तो जनसंख्या भी कम होगी।

वही गोपाल मंडल ने कहा कि जब सीएम नीतीश कुमार बोल रहे हैं, इंकार कर रहे हैं तो फिर आप दारू क्यों पीते हैं? नीतीश कुमार ने पहले ही बताया है कि पीयोगे तो मरोगे। लोग पीते क्यों हैं, मरने ही के लिए, जगह भी तो खाली होनी चाहिए। यदि ऐसे ही मरते रहेंगे तो जनसंख्या कम होगी। सीमा सील कर दी गई हैं इसलिए कम शराब आ रही है। खेत के मार्ग से शराब लाई जाती है। निर्धन आदमी के लिए ही शराब बंद की गई, ऐसे में बनाई हुई शराब पीएगा कोई तो मरेगा ही।

इसके साथ ही गोपाल मंडल ने कहा कि बिहार में 5 वर्ष तक सरकार चलेगी। मुकेश सहनी भाग कर कहां जाएंगे? अभी उन्हें जो सम्मान प्राप्त हो रहा है वो भी नहीं मिलेगा। मुकेश सहनी को MLC की सीट क्यों दी जाएगी? मंत्री बना दिया गया बहुत है। उनके जितने भी उम्मीदवार थे सभी बीजेपी के थे। वो निकल जाएं दल से, उनका हीरोपनी समाप्त हो जाएगा। जीतन राम मांझी को लेकर गोपाल मंडल ने बोला- “मांझी जी समझदार शख्स हैं। उनको मंत्री बनाया गया, बेटे को लाया गया, मगर बहुत कुछ तलाशेंगे तो नहीं न मिलेगा। जितना बड़ा चादर है उतना ही पैर फैलाएं। इसलिए सरकार नहीं टूटने वाली है। सरकार आराम से 5 वर्ष तक खूब चलेगी।” 

आने वाले दिनों में इन राज्यों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

ओपेक बैठक से पहले कच्चे तेल की कीमतों में तेजी

Ind Vs WI: 4 गेंदों पर 4 विकेट लेने वाले कैरिबियन गेंदबाज़ का दावा- 'भारत को उसी के घर में हराएंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -