Ind Vs WI: 4 गेंदों पर 4 विकेट लेने वाले कैरिबियन गेंदबाज़ का दावा- 'भारत को उसी के घर में हराएंगे'
Ind Vs WI: 4 गेंदों पर 4 विकेट लेने वाले कैरिबियन गेंदबाज़ का दावा- 'भारत को उसी के घर में हराएंगे'
Share:

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 फरवरी से 3 मैचों की ODI और इतने ही मैचों की टी- 20 श्रृंखला शुरू होने वाली है। श्रृंखला के लिए भारतीय टीम अहमदाबाद पहुंच चुकी है, जबकि वेस्टइंडीज ने भी भारत के लिए उड़ान भर ली है। इसी बीच वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल, होल्डर ने कहा है कि उनकी टीम भारत को उसकी धरती पर हराने की दमखम रखती है।

भारत रवाने होने से पहले होल्डर वेस्टइंडीज में रिपोर्ट्स से वार्ता के दौरान कहा कि, मेरे विचार से ये एक बड़ी श्रृंखला होगी। मेरे लिए टीम इंडिया विश्व की बेहतरीन टीमों में से एक है। उसने पिछले 2 वर्षों के प्रदर्शन से अपना लोहा भी मनवाया है। ऐसे में उसको उसी के घर में हराना आसान नहीं होगा, मगर ये काम मुश्किल भी नहीं है। वेस्टइंडीज की टीम में इतना दम है कि वो भारत को उसी की जमीन पर मात दे सकती है।

बता दें कि वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान जेसन होल्डर मौजूदा वक़्त में शानदार फॉर्म में हैं। इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही ख़त्म हुई टी-20 श्रृंखला में उन्होंने गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन किया था। 5 मैचों में उन्होंने सिर्फ 9.60 की बेहतरीन औसत के साथ कुल 15 विकेट झटके थे। अंतिम मैच  में तो होल्डर ने निरंतर चार गेंदों पर 4 विकेट लेकर अपनी टीम को यादगार जीत दिलाई थी। वेस्टइंडीज के लिए टी-20 इंटरनेशनल में हैट्रिक लेने वाले वह पहले प्लेयर भी बने थे।

Budget 2022: जानिए खेल बजट में हुई कितने करोड़ रुपए की वृद्धि

भारत में पहली बार किया गया वीएआर का उपयोग

जापान में इस वर्ष नहीं होगी तैराकी प्रतियोगिता, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -