'मैं केंद्र की बातों पर ध्यान मत देना..', प्रधानमंत्री मोदी पर क्यों बरसे नितीश कुमार ?
'मैं केंद्र की बातों पर ध्यान मत देना..', प्रधानमंत्री मोदी पर क्यों बरसे नितीश कुमार ?
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पीएम नरेन्द्र मोदी के 'भ्रष्टाचारियों को बचाने' वाले बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। बिहार सीएम ने कहा कि केंद्र में कोई है, वह क्या बोलता है, हम उस पर ध्यान नहीं देते। यही नहीं उन्होंने दावा किया कि वे भ्रष्टाचारियों को नहीं बचा रहे हैं। बल्कि जो इधर, उधर के राज्यों में लाने ले जाने का काम किया जा रहा है, उसे लेकर पीएम मोदी को खुद ही इस संबंध में सोचना चाहिए। 

दरअसल, पीएम मोदी गुरुवार (1 सितम्बर) को केरल दौरे पर थे। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि देश में भ्रष्टाचारी लोगों पर कार्रवाई करने के चलते राष्ट्रीय राजनीति में नया ध्रुवीकरण हुआ है। कुछ सियासी दल भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे लोगों को बचाने के लिए खुलेआम एक गुट में संगठित होने का प्रयास कर रहे हैं। पीएम मोदी का ये बयान ऐसे समय में सामने आया है, जब विपक्षी दल भ्रष्टाचार के मामलों में जांच एजेंसियों की कार्रवाई को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने इशारों ही इशारों में लालू यादव को लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोला था। हालांकि, प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में किसी का नाम नहीं लिया था। 

पीएम मोदी के इस बयान के संबंध में जब प्रेस वालों ने नीतीश कुमार से पुछा तो, उन्होंने कहा कि, कोई है केंद्र में, कुछ भी बोलते रहते हैं, हम उस पर ध्यान ही नहीं देते। निश्चिंत रहिए। कहां कोई भ्रष्टाचारियों को बचा रहा, कोई भी भ्रष्टाचारियों को बचाएगा?। वहीं, उधर के राज्यों में जो काम हो रहा है, कहां से किसकों लाने का है। उसे लेकर उन्हें विचार करना चाहिए। यहां पर तो हम कतई भ्रष्टाचारियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। वे क्या बोलते हैं, वो अपना कहें, हमें इससे मतलब नहीं है। दरअसल, नीतीश का इशारा झारखंड-दिल्ली जैसे राज्यों में भाजपा पर लगे रहे खरीद फरोख्त के आरोपों को लेकर था।  

राहुल-केजरीवाल के बाद अब CM नितीश भी PM पद की दौड़ में, शुरू किया मिशन 2024

गले में रुद्राक्ष की माला-पारंपरिक लुंगी, आदि शंकराचार्य की जन्मस्थली पर टशन में दिखे PM मोदी

ममता बनर्जी ने की RSS की तारीफ, आगबबूला हुए ओवैसी, लेकिन भाजपा क्यों भड़की ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -