ममता बनर्जी ने की RSS की तारीफ, आगबबूला हुए ओवैसी, लेकिन भाजपा क्यों भड़की ?
ममता बनर्जी ने की RSS की तारीफ, आगबबूला हुए ओवैसी, लेकिन भाजपा क्यों भड़की ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर दिए एक बयान के बाद सियासी बवाल मच गया है। जहां इस बयान को लेकर भाजपा ने ममता बनर्जी पर वार किया। वहीं, AIMIM, कांग्रेस और CPM जैसी पारम्परिक रूप से RSS विरोधी राजनितिक पार्टियों ने भी ममता बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

लेकिन, RSS समर्थक पार्टी भाजपा ने भी TMC सुप्रीमो पर निशाना साधते हुए कह दिया कि हमें ममता बनर्जी से किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। दरअसल, ममता बनर्जी ने हाल ही में भाजपा पर हमला बोलते हुए RSS की प्रशंसा की थी। ममता ने कहा था कि मुझे नहीं लगता कि RSS इतनी ख़राब है। RSS में अभी कुछ लोग हैं, जो भाजपा की तरह नहीं सोचते। एक दिन यह सब्र टूटेगा। ममता के इस बयान से भाजपा तो भड़की ही, लेकिन विपक्ष तो इस बयान से तिलमिला उठा। क्योंकि, विपक्षी दल, जैसे कांग्रेस, CPM, AIMIM, हमेशा अपने बयानों में RSS पर राष्ट्रविरोधी होने का आरोप लगाती रहीं हैं। 

ममता के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि ममता बनर्जी, भारत और बंगाल के लोगों को बेवकूफ बनाएंगी। वे RSS की प्रशंसा कर रही हैं, RSS हिंदू राष्ट्र चाहता है। ओवैसी ने अरोप लगाते हुए कहा कि RSS का इतिहास मुस्लिम विरोधी घृणा अपराधों से भरा हुआ है। ओवैसी ने आगे कहा कि, ममता ने गुजरात नरसंहार के बाद संसद के भीतर भाजपा सरकार का बचाव भी किया था। उम्मीद है कि TMC के मुस्लिम चेहरे उनकी ईमानदारी और निरंतरता के लिए उनकी तारीफ करेंगे। ओवैसी ने कहा कि, ममता ने 2003 में RSS को देशभक्त कहा था, इसके बदले में संघ ने ममता को दुर्गा बताया था। 

'दिल्ली सरकार ने खोला देश का पहला वर्चुअल स्कूल..', CM केजरीवाल के दावे की सच्चाई क्या ?

दिल्ली: हिरासत में लिए गए AAP विधायक, LG ऑफिस के सामने दे रहे थे धरना

आज आदिगुरु शंकराचार्य की पुण्यभूमि पर होंगे पीएम मोदी, करेंगे वेद पाठशाला का शिलान्यास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -