नितीश कुमार ने की पीएम मोदी की तारीफ, लालू यादव पर साधा निशाना
नितीश कुमार ने की पीएम मोदी की तारीफ, लालू यादव पर साधा निशाना
Share:

पटना: 2019 लोकसभा चुनाव का सियासी संग्राम अपने चरम पर है. इन सबके बीच पांचवें चरण का चुनाव प्रचार थमने से पहले बिहार के सीएम और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने संयुक्त राष्ट्र द्वारा जैश-ए-मोहम्मद के चीफ मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किए जाने को लेकर शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह आतंकवाद के खिलाफ स्पष्ट और ठोस रवैये का परिणाम है. 

बिहार के इस सुदूरवर्ती इलाके में पीएम मोदी की उपस्थिति में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) अध्यक्ष नीतीश कुमार ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर परोक्ष हमला बोलते हुए कहा कि 15 वर्ष तक प्रदेश में एक ही परिवार का शासन रहा, लेकिन कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं थी. नीतीश कुमार ने कहा कि, ‘‘मैं मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करने को लेकर पीएम मोदी को बधाई देना चाहता हूं, इस दिशा में लंबे समय से कोशिशें की जा रही थी, लेकिन सफलता अब मिली है. 

नितीश कुमार ने कहा कि यह कोई छोटी बात नहीं है और निश्चित तौर पर इसका क्रेडिट सरकार के उस स्पष्ट और ठोस रवैए को दिया जाना चाहिए जिससे वह आतंकवाद के मसले पर कार्रवाई कर रही थी.’’ लालू प्रसाद यादव पर हमला बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि पैसे बनाने का अवसर देखकर कुछ लोग सत्ता के पीछे भागते हैं और जब कानून कार्यवाही करता है तो शोर मचाने लगते हैं कि उन्हें फंसाया जा रहा है.

खबरें और भी:-

पीएम मोदी गठबंधन पर हमला, कहा- सपा-कांग्रेस मिलकर मायावती को दे रही धोखा

थप्पड़ खाने के बाद केजरीवाल को मिला ममता और तेजस्वी का सहारा

जम्मू कश्मीर: भाजपा जिला अध्यक्ष की घर में घुसकर हत्या, आतंकियों ने गोलियों से भूना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -