जम्मू कश्मीर: भाजपा जिला अध्यक्ष की घर में घुसकर हत्या, आतंकियों ने गोलियों से भूना
जम्मू कश्मीर: भाजपा जिला अध्यक्ष की घर में घुसकर हत्या, आतंकियों ने गोलियों से भूना
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर की सबसे अधिक संवेदनशील अनंतनाग-पुलवामा लोकसभा क्षेत्र के अंतिम चरण के मतदान के से पहले शनिवार रात आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अनंतनाग जिले के उपाध्यक्ष गुल मोहम्मद मीर उर्फ अटल गुल की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी है। वारदात के बाद आतंकी भाजपा नेता की कार लेकर मौके से भाग निकले। आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर ली है। देर रात तक किसी भी आतंकी समूह ने इस हत्या की जिम्मेदारी नहीं ली है।

इस बीच, नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला और पीपुल्स कांफ्रेंस (पीसी) के चेयरमैन सज्जाद गनी लोन सहित सभी सियासी पार्टियों के नेताओं ने इस हत्या की घोर निंदा की है। सोमवार छह मई को अनंतनाग-पुलवामा लोकसभा सीट के अंतर्गत जिला पुलवामा और शोपियां में वोटिंग होने जा रही है। वोटिंग में आतंकी किसी तरह का व्यवधान न डालें, इसके लिए पूरे दक्षिण कश्मीर में प्रशासन ने सुरक्षा का कड़ा इंतज़ाम कर रखा है।

बताया जा रहा है कि 60 साल के गुल मोहम्मद पुत्र अब्दुल करीम मीर के अनंतनाग के नौगाम, डुरू स्थित घर पर तीन आतंकवादी आए। हथियारों से लैस आतंकियों ने गुल मोहम्मद के परिवार के सभी सदस्यों को एक ओर खड़ा कर दिया। इसके बाद आतंकियों ने गुल मोहम्मद से उनकी कार की चाबी मांगी। भाजपा नेता ने आतंकियों को अपनी कार की चाबी दी। इसके बाद आतंकियों ने अपनी स्वचालित राइफल से गुल मोहम्मद पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, जिससे उनके मौके पर ही मौत हो गई।

खबरें और भी:-

हिन्दू हिंसा वाले बयान पर भड़के संजय राउत, कहा- अपने नाम से 'सीताराम' हटा लें येचुरी

महबूबा की आतंकियों से अपील, कहा- रमज़ान में ना करें हमला

इस देश में फैली खतरनाक बीमारी, अब तक निगल चुकी है 1000 जिंदगियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -