नीतीश सामने लाएंगे PM मोदी के विशेष पैकेज का सच
नीतीश सामने लाएंगे PM मोदी के विशेष पैकेज का सच
Share:

पटना : हाल ही में PM नरेंद्र मोदी द्वारा बिहार के लिए 1.25 लाख करोड़ रुपये के विशेष पैकेज की घोषणा के बारे में बिहार के CM नीतीश कुमार ने कहा कि वे इस पैकेज का अध्ययन कर रहे हैं और जल्द ही इसका सच जनता के सामने लाएंगे. बिहार CM ने पटना स्थित अधिवेशन भवन कई परियोजनाओं का उदघाटन करने के लिए कार्यक्रम में पहुचे थे. इन योजनाओं की लागत करीब 19499.48 करोड रुपये है. नीतीश ने NDA पर निशाना साधते हुए कहा कि वे राज्य के हित में जितनी बात भी बात करेंगे ये लोग उन्हीं पर बरसते रहेंगे पर वे चुप बैठने वाले नहीं हैं, बोलते रहेंगे.

उन्होंने कहा की हम हमेशा बिहार के हित के लिए काम करते रहेंगे. चाहे कोई कुछ भी बोले हम बिहार के हितों की रक्षा के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे. PM मोदी के 1.25 लाख करोड़ रुपये के विशेष पैकेज के बारे में उन्होंने कहा कि घोषणा वाले दिन तो इसके बारे में बस मोटे तौर पर ही बताया गया था पर अब वे इसका पूरी तरह अध्ययन करके इसके बारे में विस्तारपूर्वक से जानकारी देंगे.

CM ने कहा कि चाहे कोई मेरा कितना भी मजाक उडाए हमें ‘याचक’ कहे लेकिन इन बातों का उन पर कोई असर नहीं पड़ने वाला. बिहार के हित के लिए काम करना मेरा धर्म और कर्तव्य है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -