नीतीश के बयान पर गुस्से से लाल हुए लालू, बताया पलटू और दगाबाज

Jan 09 2019 10:00 PM
नीतीश के बयान पर गुस्से से लाल हुए लालू, बताया पलटू और दगाबाज

नई दिल्ली : बिहार की राजनीति के दिग्गज नेता लालू प्रसाद यादव को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विपक्षी दलों के महागठबंन को लेकर दिया गया बयान पसंद नहीं आया है. तब ही तो लालू ने उन्हें इस बयान को लेकर घेर लिया है. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू ने पलटवार करते हुए नीतीश कुमार को 'पलटू दगाबाज' करार दिया है. 

आरजेडी सुप्रीमो लालू ने नीतीश के बयान का हवाला देते हुए ट्वीट के माध्यम से कहा कि जो आदमी महागठबंधन के वोट से कुर्सी पर बैठा है और जिसने दिनदहाड़े जनादेश की डकैती एवं 11 करोड़ बिहारियों के जनादेश का अपमान किया है. उसे क्या हक़ है और वह किस जुबान से महागठबंधन का भविष्य बता रहा है. लालू यही नही रूके उन्हों आगे कहा कि ऐसे पलटू दगाबाजों को शर्म भी नहीं आती है. 

आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को नीतीश कुमार ने पटना में अपने आवास पर आयोजित लोक संवाद कार्यक्र के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि बिहार में महागठंधन का कोई भविष्य नहीं है. वे यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि 2019 में फिर एनडीए गठबंधन ही चुनाव जीतेगा और नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. साथ ही इससे पहले नीतीश के इस बयान पर तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के नेताओं ने भी इस पर कड़ा एतराज जताया है.