जयपुर में पीएम मोदी पर बरसे राहुल, कहा- नोटबंदी और GST से किसानों को झेलना पड़ा भारी नुकसान

Jan 09 2019 04:45 PM
जयपुर में पीएम मोदी पर बरसे राहुल, कहा- नोटबंदी और GST से किसानों को झेलना पड़ा भारी नुकसान

जयपुर : राजधानी में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. अपने भाषण की शुरुआत उन्होंने बीजेपी पर हमले से की. उन्होंने कहा कि आधी रात को सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा को उनके पद से हटा दिया जाता है और अब सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें दोबारा पद पर बिठा दिया है. इस दौरान राहुल ने राफेल को लेकर भी निशाना साधा.

राहुल ने कहा कि हम राफेल डील में जांच चाहते हैं और सरकार इस मामले में एक JPC गठित करे. कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी को घेरते हुए बताया कि '56 इंच की छाती वाले पीएम लोकसभा में एक मिनट के लिए भी नहीं आ पाए.' साथ ही उन्होंने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर कहा कि सीतारमण ढाई घंटे तक सदन में बोलती रहीं. लेकिन हमने उनके हर झूठ का पर्दाफाश कर दिया गया और उन्होंने इस दौरान हमारे सवालों का कोई जवाब नहीं दिया.'

किसानों के बारे में क्या कहा राहुल गांधी ने?

राहुल ने किसानों को लेकर भी मोदी सरकार को घेरा. राहुल ने बताया कि भारत के किसान और युवाओं को फ्रंट फुट पर खेलना चाहिए और छक्के लगाना चाहिए. जबकि फिलहाल तो पीएम मोदी वादा करने के बाद बैकफुट पर खेल रहे हैं. राहुल ने रोजगार, नोटबांडी और जीएसटी जैसे मुद्दों पर भी  सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने  रोजगार देने का वादा किया था लेकिन नोटबंदी और GST दे दिया. इससे छोटे कारोबारियों और किसानों को भारी नुकसान उठाना पड़ा. 

 

राहुल ने किया ऐसा काम, पूरे देश में हो रहा नाम, मशहूर ट्रांसजेंडर को सौंपी इतनी बड़ी जिम्मेदारी

नेशनल हेराल्ड : नहीं थम रही राहुल-सोनिया की मुश्किलें, आयकर विभाग ने थमाया 100 करोड़ का टैक्स नोटिस

सोलापुर को पीएम मोदी ने दी 3,168 करोड़ की सौगात, कांग्रेस को बताया कामों को लटकाने वाली पार्टी

पीएम को न गरीबी नजर आए और न गंदगी, इसलिए प्रशासन ने किया ऐसा काम