महाराष्ट्र: ट्रक से टकराई नितिन गडकरी के काफिले की गाड़ी

मुंबई: हाल ही में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के काफिले की गाड़ी ट्रक से टकरा गई, हालाँकि सौभाग्य यह रहा कि इस घटना के बाद नितिन गडकरी सहित उनके काफिले में शामिल सभी लोग सुरक्षित हैं। मिली जानकारी के तहत इस दुर्घटना का जायजा लेने के बाद गडकरी अपने निवास स्थान के लिए रवाना हो गए। इस घटना को बीते शनिवार की रात नागपुर के छत्रपति चौक के पास की बताया जा रहा है। मिली जानकारी के तहत सोनेगांव तालाब के सौंदर्यीकरण के भूमिपूजन के कार्यक्रम में नितिन गडकरी शरीक होने सोनेगांव गए थे। यहाँ कार्यक्रम खत्म होने के बाद रात के वक्त उनकी सात कारों का काफिला उनके निवास स्थान की ओर जा रहा था।

वहीँ इस बीच छत्रपति चौक के सिग्नल पर रेड लाइट होते ही ट्रक ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाई। ऐसे में काफिले के पहले नंबर की गाड़ी (MH-01 CP 2435) ट्रक से जा टकराई और इससे गाड़ी का अगला हिस्सा टूटकर चकनाचूर हो गया। सबसे अच्छी बात यह रही कि इस दुर्घटना में कार में बैठे सभी लोग सुरक्षित बच गए। जैसे ही कार ट्रक से टकराई तो जोरदार धमाका हुआ और बाहर से लोग कार की ओर दौड़े और पिछली कारों से गडकरी के सुरक्षा रक्षक उतर कर दौड़े।

हालाँकि दुर्घटनाग्रस्त कार में सभी लोग सुरक्षित पाए गए। यह सब होने के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दुर्घटना का जायजा लिया और अपने घर की ओर रवाना हो गए। इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही प्रतापनगर व धंतोली पुलिस छत्रपति चौक पर पहुंच गई। और दुर्घटना के बाद की कार्रवाई शुरू कर दी।

बाराबंकी में फर्जी कोरोना वैक्सीनेशन का खुलासा! मीडियाकर्मियों पर हमला

उत्तराखंड में जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट, आज भी भारी बारिश के आसार

'दवाई भी, कड़ाई भी’, मन की बात कार्यक्रम में बोले PM मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -