बुलेटप्रूफ गाड़ी को छोड़ टैक्सी में बैठे नितिन गडकरी, घंटों तक ऊबड़-खबड़ रास्ते में किया सफर
बुलेटप्रूफ गाड़ी को छोड़ टैक्सी में बैठे नितिन गडकरी, घंटों तक ऊबड़-खबड़ रास्ते में किया सफर
Share:

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश में बाढ़ एवं भूस्खलन से हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अचानक भुंतर एयरपोर्ट से मनाली तक बुलेटप्रूफ गाड़ी को छोड़ टैक्सी में सफर किया। केंद्रीय मंत्री के लिए भुंतर एयरपोर्ट के बाहर बुलेटप्रूफ गाड़ी लगी थी मगर जैसे ही नितिन गडकरी वहां पर पहुंचे तो उन्होंने गाड़ी बदलने के लिए कहा। उनके निर्देश के पश्चात् झंडी वाली गाड़ी को हटाया गया तथा तीसरे नंबर पर खड़ी टैक्सी को आगे बुलाया गया। इसी गाड़ी से नितिन गडकरी ने घंटों ऊबड़-खबड़ रास्ते में सफर किया।

वही इस भाड़े की टैक्सी में आगे की सीट पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बैठे एवं टैक्सी की बीच वाली सीट पर सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर एवं लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह बैठे, वहीं गाड़ी में पिछली सीट पर है NHAI के वरिष्ठ अफसरों को बैठाया गया था। इससे पहले दिल्ली में ICEMA के वार्षिक सत्र में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा, "हमने अब ट्रकों में एसी केबिन अनिवार्य कर दिया है तथा काम के घंटे तय करने की योजना बना रहे हैं... हम अब दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था हैं।" अगले पांच वर्षों में हम ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री को 15 लाख करोड़ रुपये का और दुनिया का नंबर वन मैन्युफैक्चरिंग हब बनाएंगे। 

ब्यास नदी में आई बाढ़ से कीरतपुर-मनाली फोरलेन को हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंचे केंद्रीय सड़क एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी कुल्लू से मनाली तक के सफर में 9 स्थानों पर रुके। नितिन गडकरी ने पूरे क्षेत्र में बाढ़ से हुए नुकसान को देखा एवं प्रभावितों से बात भी की। बाढ़ से हुई तबाही को देखकर एवं प्रभावितों का दर्द सुनकर नितिन गडकरी कई बार भावुक भी हो गए।

मंदिर गई लड़की के साथ हुई छेड़छाड़, आहत होकर पीड़िता ने खत्म कर ली जीवनलीला

60 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम

'बोल बच्चन' गिरोह का हुआ भंडाफोड़, पुलिस ने दो सदस्यों को किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -