मंदिर गई लड़की के साथ हुई छेड़छाड़, आहत होकर पीड़िता ने खत्म कर ली जीवनलीला
मंदिर गई लड़की के साथ हुई छेड़छाड़, आहत होकर पीड़िता ने खत्म कर ली जीवनलीला
Share:

कानपुर: यूपी के कानपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक अन्य समुदाय के शख्स ने मंदिर में घुसकर 22 वर्षीय युवती से छेड़छाड़ की। युवती ने विरोध किया तो उसे पीटा। इस घटना के पश्चात् तंग आकर युवती घर पहुंची तथा उसने खुदखुशी कर ली। घटना के बारे में पता चला तो बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा आरम्भ कर दिया। पुलिस से बहस हुई, फिर पुलिस ने FIR दर्ज की।

प्राप्त खबर के मुताबिक, कानपुर के एक गांव में 22 वर्षीय लड़की को गांव का मोहम्मद शकील नाम का युवक परेशान करता था। आरोप है कि शकील दो दिन पहले लड़की की बड़ी बहन के ऑफिस में पहुंचा था तथा लड़की से बदतमीजी की थी। सोमवार को पीड़िता मंदिर में दर्शन करने पहुंची थी। उसी के चलते शकील वहां पहुंच गया और लड़की से छेड़छाड़ कर मारपीट कर दी। युवती के पिता का आरोप है कि छेड़छाड़ एवं मारपीट की घटना के पश्चात् लड़की ने घर में आकर खुदखुशी कर ली। 

वही इस मामले की सूचना पाकर बजरंग दल के दर्जनों कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे तथा हंगामा आरम्भ कर दिया। इस के चलते पुलिस से जमकर बहस हो गई। तत्पश्चात, पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर मोहम्मद शकील के खिलाफ धारा 306 के तहत FIR दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि 2 दिन पहले मोहम्मद शकील ने युवती की बहन के ऑफिस में जाकर बदतमीजी की थी। तत्पश्चात, पूजा करने के चलते लड़की से छेड़छाड़ और मारपीट की। इस घटना के पश्चात् लड़की ने घर पहुंचकर खुदखुशी कर ली। पिता की शिकायत पर FIR दर्ज की है, आगे की तहकीकात की जा रही है।

'बोल बच्चन' गिरोह का हुआ भंडाफोड़, पुलिस ने दो सदस्यों को किया गिरफ्तार

'इंटरनेशनल लेवल पर मोदी जैसी लोकप्रियता वाला कोई दूसरा नेता नहीं है', PM की तारीफ में बोले अजित पवार

इतिहास में पहली बार ढाना हवाई पट्टी पर होगा कोई कार्यक्रम, PM मोदी होंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -