पटाया बीच पर चटपटी नजर आई नितिभा कौल....
पटाया बीच पर चटपटी नजर आई नितिभा कौल....
Share:

टीवी का एक जाना पहचाना नाम व पटाखा गर्ल हम बात कर रहे है टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो रहे बिग बॉस10 की खूबसूरत मोहतरमा नितिभा कौल के बारे में जो के एक बार फिर से हमे अपने दिलकश अंदाज में नजर आई है. जी हां, पूर्व में हमे बिग बॉस की यह चर्चित मोहतरमा नितिभा रैंप पर अपने जलवो को बिखरते हुए हमे नजर आ चुकी है.

बता दे कि नितिभा ने गूगल की नौकरी को छोड़ कर बिग बॉस 10 में हिस्सा लिया था. आम कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस के घर में आईं नितिभा शो के आखिर तक विनर की अहम दावेदार बनी रहीं थी. तथा बता दे कि बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट नितिभा कौल यूं तो बिग बॉस के घर में एक आम कंटेस्टेंट के तौर पर गईं थीं.

लेकिन जब वह बाहर निकलीं तो बाहर की दुनिया के लिए उनका अंदाज ‘आम’ से ‘खास’ हो गया. ज़ीरो से हीरो बनने तक नितिभा कौल ने लंबा सफर तय किया है. अभिनेत्री नितिभा कौल देखा जाए तो इन दिनों थाईलैंड की सैर कर रही हैं. नितिभा ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की कई तस्वीरें साझा की है, जिसमें वे पटाया के बीच रिजॉर्ट पर जमकर एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. एक खास तस्वीर में नितिभा ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में काफी हॉट लग रही हैं. 

 
जानिए Tubelight का अब तक का लेखा-जोखा....

SIIMA अवॉर्ड में रणबीर-कैट की चुलबुली मस्ती....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -