जानिए Tubelight का अब तक का लेखा-जोखा....
जानिए Tubelight का अब तक का लेखा-जोखा....
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान के शानदार व दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यबलाइट' जो के कबीर खान के निर्देशन में बनी है. बता दे कि जिस प्रकार से ईद के लिए फिल्म से आशा की जा रही थी यह फिल्म कुछ ऐसा दमदार प्रदर्शन करने में पूरी तरह से नाकाम रही है. बता दे की कबीर खान की इस फिल्म में हमे चीनी एक्ट्रेस झू झू भी नजर आ रही है. पूर्व में वैसे भी देशभर में ईद का हर्षोल्लास छाया हुआ था.

जिस प्रकार से सलमान खान को अपनी इस फिल्म से ईद पर जो ईदी मिलने की आशा थी वह निराशा में बदल गई. देखा जाए तो अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की दूसरा वीकंड ठीक नहीं रहा है. इस फिल्म ने तीन दिनों में औसत तीन करोड़ रुपए रोज की कमाई की है.

अब सोमवार और बुरा रहने की आशंका है. सलमान की यह फिल्म इस साल की मेजर फ्लाॅप साबित हुई है. लग रहा था कि दूसरे हफ्ते में भी यह 25 से 30 करोड़ कमा लेगी लेकिन अब एेसा नहीं हो पाएगा. शुक्रवार को कबीर खान की फिल्म को केवल तीन करोड़ रुपए मिले हैं. शनिवार और रविवार की कुल कमाई सात करोड़ भी नहीं पहुंच पाई. दस दिन के बाद इस फिल्म ने केवल 116 करोड़ की कमाई की है. बहरहाल अभी तो फिल्म धीरे धीरे अपने लक्ष्य की और बढ़ रही है.  

 

अक्षय की 'गोल्ड' का फर्स्ट LOOK निहारिये...

शिक्षा पर टाइगर का फ़ोकस...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -