SIIMA अवॉर्ड में रणबीर-कैट की चुलबुली मस्ती....
SIIMA अवॉर्ड में रणबीर-कैट की चुलबुली मस्ती....
Share:

'जग्गा जासूस' की स्टार कास्ट बोले तो हमारे रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ एक बार फिर से अपनी चुलबुली मस्ती के मूड में नजर आए है. जी हाँ बता दे कि, अभी हाल ही में यह दोनों ही अभी तक 'जग्गा जासूस' के चलते ही सुर्खियों में चल रहे थे. अब इन दोनों की मस्ती हमे एक बार फिर से नजर आई है अबू धाबी में आयोजित हुए SIIMA अवार्ड्स में जहां इन दोनों के भी अलावा और भी बहुत से दिग्गज दिग्गज कलाकार हमे नजर आए.

यहाँ पर जग्गा जासूस की यह स्टार कास्ट अपनी फूल टू मस्ती के मूड में नजर आई. वैसे  भी देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और रनबीर कपूर भले ही एक दूसरे से अलग हो चुके हैं लेकिन जब भी वो साथ आते हैं सुर्खियां बन ही जाती हैं. वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी रोमांटिक केमेस्ट्री है. ये दोनों साथ में SIIMA अवार्ड्स में पहुंचे और वहां की ये तस्वीरें अब खूब चर्चा बटोर रही हैं.

बता दें कि ये अवॉर्ड अबु धाबी में आयोजित हुआ जिसमें कैटरीना और रणबीर के अलावा कई और बड़े सितारे पहुंचे. ये दोनों सितारें यहां अपनी आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' का प्रमोशन करने पहुंचे थे. दोनों साथ में गुफ्तगू करते भी नज़र आए. सोशल मीडिया पर इन दोनों की ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं. 

 

अभिनेताओं को मानवीय हालात और जीवन के बारे में दिलचस्पी नहीं खोनी चाहिए...

जाह्नवी ने भी लिया सर्जरी का सहारा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -