फैन के आत्महत्या करने से सदमे में है यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक बार मुझे...'

फैन के आत्महत्या करने से सदमे में है यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक बार मुझे...'
Share:

टीवी के मशहूर शो इश्कबाज को लेकर लगातार खबरें आती है. ऐसे में इस शो में नजर आईं नीति टेलर किसी पहचान की मोहताज नहीं है उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में शो 'कैसी ये यारियां' से लोकप्रियता हांसिल कर चुकी नीति के फैंस की फेहरिस्त काफी लंबी है और अब नीति के फैंस के लिए ये खबर काफी चौंकाने वाली है. जी हाँ, हाल ही में नीति ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है और उन्होंने एक पोस्ट की है. जी हाँ, हाल ही में नीति ने सुसाइड करने की इस खबर का खुलासा किया है और ये बात तीन दिन पुरानी है जो कि आज खबर का हिस्सा बनी है.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले यानी कि 25 मार्च को नीति टेलर की एक फीमेल फैन ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया और इसी के कारण नीति ने सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर किया है ताकि उनका कोई भी फैन या फिर कोई भी इंसान इस तरह की हरकत करने के बारे में जरा सा भी ना सोचे. हाल ही में उन्होंने लिखा '''ये दुनिया तुम्हारे लिए एक बेहतरीन जगह है. मैं सुबह बहुत ही भारी मन से उठी. मैं उसे नहीं जानती थी लेकिन वो मेरी फैन थी. मैं हैरान रह गई जब मुझे पता चला कि एक लड़की ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली. हमारे आस-पास कई हताश लोग मिल जाएंगे और हम उनसे भाग नहीं सकते. मुझे बहुत दुख हुआ जब मैंने पढ़ा कि मेरी एक फैन ने खुदकुशी कर ली. केवल निराश होने से कुछ नहीं होने वाला जब तक कि हम उस पर एक्शन ना लें.'मुझे पता है दुनिया में सबकुछ इतना आसान नहीं है. हर कोई अपनी-अपनी तरह से संघर्ष कर रहा है. हर कोई हमें समझ नहीं सकता. आप सुसाइड नहीं करता चाहते, आप केवल मुसीबतों से दूर होना चाहते हैं. यह समझने की कोशिश करिए कि आप ऐसे अकेले नहीं हैं.

हम सबकी जिंदगी में कभी ना कभी ऐसे पल आते हैं. आप दुनिया में किसी ना किसी वजह से आए हैं इसलिए कभी हिम्मत ना हारें. 'खुद पर यकीन करिए. हम सबके पास कुछ ना कुछ विशेषताएं होती हैं बस उन्हें पहचानने की जरुरत है. अपना हाथ अपने दिल पर रखिए और महसूस करिए. अगर आप खुद को मारते हैं तो यह मानकर चलिए कि आप अपने प्यार करने वालों को भी मार रहे हैं. ऐसा कोई भी कदम उठाने से पहले मुझे मैसेज या फोन कर सकती थी. मैं हरसंभव मदद की कोशिश करूंगी.' इस तरह निति ने अपने सभी फैंस से गुजारिश की है.

'ये रिश्ता...' में होगी दो नए किरदारों की एंट्री, आएगा तूफ़ान

Video: 'रोडीज रियल हीरोज' शो में सलेक्शन के लिए लड़की ने जज को बताया अपना चेस्ट नंबर लेकिन...

खान स‍िस्टर्स ने करवाया ट्रांसफॉर्मेंशन, देखकर पागल हुए फैंस

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -