'ये रिश्ता...' में होगी दो नए किरदारों की एंट्री, आएगा तूफ़ान
'ये रिश्ता...' में होगी दो नए किरदारों की एंट्री, आएगा तूफ़ान
Share:

आप सभी को बता दें कि शिवांगी जोशी और मोहसीन खान के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही दो दमदार किरदारों की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, दोनों शो में अपनी दमदार केमेस्ट्री के जरिए खूब सुर्खियां बटोरते है और ऐसे में दोनों का शो अपने ट्विस्ट को लेकर चर्चाओं में है. जी हाँ, इस समय इस सीरियल में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है और शो में जहां नायरा की याददाश्त वापस जा चुकी है वहीं जल्द ही इस सीरियल में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. मिली जानकारी के अनुसार आने वाले दिनों में नायरा की याददाश्त वापस आ जाएगी और इसके बाद उनकी शादी की तैयारियां भी शुरु हो जाएंगी.

वहीं इसी बीच इस सीरियल में दो दमदार एंट्री भी होने वाली है ऐसा कहा गया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ जल्द ही इस सीरियल में रितुराज के सिंह और एलिया घोष नजर आने वाले है और रितुराज इस सीरियल में दादी के भाई पुरु का किरदार अदा करेंगे वहीं एलिया उनकी ऑनस्क्रीन बेटी के रुप में नजर आने वाली है. जी हाँ, बताया गया है कि एलिया इस सीरियल में एक बिजनेसवुमेन के किरदार में नजर आएंगी, जो अपने पिता पर जान छिड़कती है. वहीं इस शो में दोनों की एंट्री को लेकर लगातार सुर्खियां मिल रहीं हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक़ दोनों नायरा और कार्तिक की शादी के जश्न में शामिल होने आएंगे और इस दौरान पुरु मामा अपने व्यवहार के चलते हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचने वाले है. वहीं मीडिया से आई रिपोर्ट्स के अनुसार पुरु काफी हरफनमौला किस्म का इंसान है और जल्द ही इस किरदार के चलते गोयनका और सिंघानिया परिवार में उथल पुथल मचने वाली है. फिलहाल दोनों की एंट्री का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है.

खतरों के खिलाडी की इस कंटेस्टेंट की बोल्डनेस ने मचाई इंस्टाग्राम पर तबाही

तारक मेहता के इस एक्टर ने किया दयाबेन को लेकर बड़ा खुलासा

सोशल मीडिया स्टार संग वायरल हुआ मोनालिसा का यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -