Promo : इश्कबाज में मन्नत बनकर एंट्री लेंगी निति टेलर
Promo : इश्कबाज में मन्नत बनकर एंट्री लेंगी निति टेलर
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'इश्कबाज' में एक नई एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, शो में लीप के बाद नई कहानी दिखाई जा रही है और शो में जहां नकुल मेहता शिवांश सिंह ओबेरॉय के किरदार को निभाते नजर आ रहे हैं तो वहीं उनके ऑपोजिट मंजिरी पुपाला नजर आ रही हैं जो शो में अदिति का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं अब शो में एक और एक्ट्रेस आने वाली है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार जल्द ही शो में नकुल के साथ मंजिरी की जोड़ी को हटाकर नई एक्ट्रेस को लाया जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nititay (@nititaylor) on

बताया जा रहा है कि लीप के बाद शो TRP रेटिंग में टॉप 20 से भी गायब है और अब शो की को बढ़ाने के लिए एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस की एंट्री करवाने का शो के मेकर्स ने फैसला लिया है. जी हाँ, शो की प्रोडूसर गुल खान ने इश्कबाज में नकुल मेहता के ऑपोजिट नीति टेलर की भी एंट्री करवाने का फैसला किया है जिसका एक प्रोमो हाल ही में सामने आया है. बात करें नीति की तो वह इसके पहले 'कैसी ये यारियां' और 'गुलाम' जैसे शोज में काम कर चुकी हैं.

नीति की एंट्री से शो में बड़ा ट्विस्ट आएगा और जिसके बाद नकुल, मंजिरी और नीति के बीच शो में लव ट्रायंगल देखने को मिलेगा. वहीं शो में नीति टेलर की एंट्री मन्नत कौर खुराना के तौर पर हो रही है जिसका प्रोमो नीति ने अपने सोशल हैंडल पर शेयर किया है जिसे आप यहाँ देख सकते हैं.

बोल्ड सीन से परहेज करती है यह हॉट एक्ट्रेस

अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर

सेक्स वीडियो के बाद पूनम ने शेयर किया उससे भी अश्लील वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -