नीता अंबानी की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस हुई फेल
नीता अंबानी की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस हुई फेल
Share:

देश के सबसे रईस व्यक्ति मुकेश अंबानी हर बार ही किसी ना किसी कारण से चर्चाओं में आ जाते हैं और इस बार मुकेश अपनी पत्नी नीता के कारण सुर्ख़ियों में आ गए हैं. दरअसल हाल ही में नीता अंबानी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस बार नीता ने ये साबित कर दिया है कि खूबसूरती के मामले में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं नीता पेस्टल पिंक साड़ी में नजर आ रही है. इस साड़ी के साथ उन्होंने हेवी ज्वेलरी पहनी है. नीता की साड़ी फ्लोरल मोती और जरी एम्ब्रायडरी हो रखी है और नीता ने इस पर डार्क पिंक एम्ब्रायडरी ब्लाउज पहन रखा था. इस बेहद खूबसूरत साड़ी को नीता ने ट्रेडिशनल स्टाइल में बांध रखा था. इसके साथ ही नीता ने लाइट मेकअप के साथ स्मोकी आइज कर रखी थीं. वहीं उनकी हेयर स्टाइल की बात करे तो नीता ने साड़ी पर अपने बालों को खुला छोड़ रखा था और साथ में छोटी सी बिंदी लगा रखी थी जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रही थी.

नीता ने ये लुक अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी की रस्मों के लिए केरी किया था जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थी. हर कोई नीता के इतने खूबसूरत लुक को देखकर हैरान हो गया और उनपर से अपनी नजरें नहीं हटा सका. आपको बता दें आकाश की शादी के लिए नीता ने डिजाइनर सब्यसाची के कलेक्शन से साड़ी चुनी थी और साथ ही उन्होंने ज्वैलरी भी सब्यसाची के कलेक्शन की ही पहनी थी. हर कही नीता की ये सभी खूबसूरत तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है.

शुरू हुआ आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का शाही सेलिब्रेशन

55 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से इस मशहूर सिंगर का निधन

पाक पीएम इमरान खान के बयान का जावेद अख्तर ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -