पाक पीएम इमरान खान के बयान का जावेद अख्तर ने दिया करारा जवाब

14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में बड़े आतंकी हमले के कारण हमारे देश के सीआरपीएफ के करीब 40 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान और उससे जुड़ी हर चीज का विरोध किया जा रहा है. अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान, कैलाश खेर और मुकेश अंबानी, दिलजीत दोसांझ ने तो सभी शहीदों के परिवार वालों के लिए करोड़ों रुपए दान कर दिए हैं.

इतना ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने अब पाकिस्तान के कलाकारों के साथ काम करने से भी इंकार किया है. ऐसे में भारतीयों का पाकिस्तान के लिए आक्रोश देखकर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का एक बयान आ गया है. इस बारे में पाकिस्तानी सरकार का कहना है कि, 'अगर इस हमले में उनका कोई हाथ है तो सबूत दिखाएं. हम दोषियों को कड़ी सजा देंगे.' ऐसे में पाकिस्तानी पीएम को कई लोगों ने खरीखोटी सुनाई थी और अब हाल ही में इस पर जावेद अख्तर ने ट्वीट कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को करारा जवाब दिया है.

सूत्रों की माने तो इमरान खान का बयान सामने आने के बाद जावेद ने एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि- 'इमरान खान ने नो बॉल फेंकी हैं. वह हर बार यही पूछते हैं कि आपको कैसे पता कि ये हमने किया है.' इतना ही नहीं जावेद ये भी आगे लिखते हैं कि, 'जब मुंबई में आंतकी हमला हुआ था तो एक पाकिस्तानी टीवी एंकर ने मुझसे पूछा कि आप कैसे कह सकते हैं कि यह हमला पाकिस्तान ने कराया है जबकि इस तरह के हमले कोई भी देश करा सकता है, इस पर मैंने उनसे कहा कि ठीक है मैं आपको तीन च्वाइस दे रहा हूं इनमें से आप किसी एक को चुनिए. पहला- ब्राजील, दूसरा- स्वीडन और तीसरा- पाकिस्तान.' अब जावेद अख्तर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई उनके इस जवाब की सराहना कर रहा है.

इस अभिनेता ने किया पाकिस्तानी पीएम का सपोर्ट, लोगों ने कहा- 'भिखारी'

कोबरापोस्ट का खुलासा: पैसे लेकर पॉलिटिकल प्रचार करने को तैयार हुए बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स

बॉक्सर बनने जा रहे हैं शाहिद कपूर, साथ ही करने वाले हैं ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -