शुरू हुआ आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का शाही सेलिब्रेशन
शुरू हुआ आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का शाही सेलिब्रेशन
Share:

देश के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की जल्द ही शादी होने वाली है. सोमवार से आकाश की शादी का सेलिब्रेशन भी शुरू हो चुका है. हाल ही में अंबानी परिवार में हो रहे जश्न की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें आप सभी लोगों के चेहरे पर आकाश की शादी की ख़ुशी देख सकते हैं. बता दें आकाश अंबानी और कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से हो रही है. दोनों की शादी 9 मार्च 2019 को सम्पन्न होगी.

आकाश और श्लोका की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. सोमवार रात मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में म्यूजिकल नाइट का आयोजन हुआ था जिसमें मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक ने लाइव परफॉर्मेंस दी थी. हाल ही में एंटीलिया में हुए फंक्शन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. खास बात तो ये है कि इस आयोजन में कोकिलाबेन अंबानी और टीना अंबानी भी म्यूजिकल नाइट में शामिल हुईं थी. पिंक साड़ी में कोकिलाबेन अपने पोते की शादी को लेकर काफी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं.

कुछ दिन पहले ही नीता, मुकेश और उनके बेटे अनंत अंबानी आकाश की शादी का पहला कार्ड लेकर सिद्धि विनायक पहुंचे थे. यहाँ से भी उनकी कई सारी तस्वीरें सामने आई थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. आपको बता दें श्लोका की आकाश अंबानी से मुलाकात धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में हुई थी. इसके बाद से ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी. इस कपल ने पिछले साल जून में ही सगाई की थी. अब तो सभी को आकाश और श्लोका की शाही शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बोनी कपूर को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रही मलाइका, पहनी ऐसी टीशर्ट!

Badla First Song : पहले गाने में दिखी तापसी की दर्दभरी दास्तां

Tanaji : अजय देवगन में किया सैफ के किरदार का खुलासा, बांधे तारीफों के पुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -