55 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से इस मशहूर सिंगर का निधन
55 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से इस मशहूर सिंगर का निधन
Share:

बंगाली फिल्मों के जाने-माने सिंगर और साथ ही म्यूजिक कंपोजर प्रतीक चौधरी के फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो प्रतीक चौधरी ने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनके निधन की खबर से पूरी बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. प्रतीक चौधरी के निधन की जानकारी परिवारवालों ने दी है और साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि 55 साल के प्रतीक को मंगलवार को दिल का दौरा पड़ा था जिसके चलते उनकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक प्रतीक चौधरी को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. लेकिन यहाँ इलाज के दौरान ही प्रतीक चौधरी ने आखिरी सांस ली. प्रतीक की पत्नी और बेटे ने उनके निधन की जानकारी दी है. गौरतलब है कि प्रतीक चौधरी ने कई शानदार बंगाली फिल्मों में गाने गाए और म्यूजिक दिया. आपको बता दें प्रतीक चौधरी बंगाली संगीत क्षेत्र में एक लोकप्रिय नाम बन चुके थे.

प्रतीक चौधरी ने अपने करियर में 'पातालघर' और 'एक जे अच्छे कनया' जैसी कई बेहतरीन फिल्मों के लिए गाने गाए हैं और इन्ही गाने के लिए उन्हें खास पहचान मिली है. प्रतीक चौधरी के निधन से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है और साथ ही कई सितारों ने उनके निधन पर दुख प्रकट किया है. सोशल मीडिया पर भी फैंस प्रतीक चौधरी को श्रद्धांजलि दें रहे हैं. हाल ही में प्रतीक चौधरी के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए गायिका परोमा बनर्जी ने कहा कि, 'यह अविश्वसनीय है. हम दो या तीन दिन पहले एक संगीत समारोह में मिले थे.' सुनने में आया है कि स्वास्थ्य ठीक होने के बाद जल्द ही प्रतीक चौधरी परोमा के साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट करने वाले थे लेकिन इसी बीच उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है.

लुका छुपी : नए डायलॉग प्रोमो में अपने प्यार को छुपाते हुए नजर आए गुड्डू-रश्मि

Dabangg 3 : चुलबुल पांडेय के साथ हुई इस एक्टर की एंट्री, दिखेगा दोनों का याराना

इस अभिनेता ने किया पाकिस्तानी पीएम का सपोर्ट, लोगों ने कहा- 'भिखारी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -