Lock-up शो में शामिल होने को लेकर निशा रावल ने कही ये बड़ी बात
Lock-up शो में शामिल होने को लेकर निशा रावल ने कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत के आगामी रिएलिटी शो लॉक-अप को लेकर ऑडियंस की उत्सुकता बढ़ गई है. इस लॉकअप की पहली कैदी टेलीविज़न अभिनेत्री निशा रावल हैं. निशा ने प्रोमो वीडियो साझा करते हुए इस बात का भी संकेत किया है कि वे अब टेलीविज़न की बहू इमेज को तोड़ एक मजबूत प्रतियोगी के तौर अपनी दावेदारी पेश करेंगी.

वही इसको लेकर निशा ने कहा, जब मुझे इस शो के लिए अप्रोच किया गया, तो मुझे लगा कि ऐसा कॉन्सेप्ट तो अबतक किसी रियलिटी शो में आया ही नहीं है. यह बेहद ही अलग है, निर्माता जो अपने प्रतियोगी में खोज रहे हैं, वो आइडिया मुझे बहुत पसंद आया. वो चाहते थे कि एक ऐसा प्रतियोगी हो, जो अपने इरादों का पक्का हो, जिनमें वो करेज हो कि वो स्वयं का स्टैंड ले सके. इस चीज से मैं कनेक्ट हुई. मैंने अपनी लाइफ में अन्याय के विरुद्ध स्टैंड लिया है. मैं कभी चुप नहीं रही.

वही निशा कुछ माह पहले ही हस्बैंड करण मेहरा से झगड़े को लेकर सुर्ख़ियों में रही थीं. 10 वर्ष की शादी को तोड़ते हुए निशा ने करण पर डोमेस्टिक वायलेंस तथा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर तक के इल्जाम लगाए थे. अपनी इस विवाद पर निशा बोलती हैं, मैं एक कॉन्ट्रोवर्सी भले जुड़ी मगर यह मेरी जिंदगी को पूर्ण रूप से परिभाषित नहीं करती है. मैं यदि 72 दिन वहां रहती हूं, तो सिर्फ उस कॉन्ट्रोवर्सी तक सीमित नहीं होंगी न. हम सब अपनी लाइफ इस प्रकार की स्थितियों से गुजरते रहे हैं. मैं यदि वहां जा रही हूं, तो मेरा मकसद यही है कि दर्शक असल निशा रावल को जानें.

इस मशहूर रियलिटी शो में साथ नजर आएँगे मोनालिसा-विक्रांत, बढ़ा फैंस का उत्साह

इंटरनेट पर वायरल हुआ उर्फी जावेद का पूल VIDEO, देखकर थमी फैंस के दिलों की धड़कनें

अंगूरी भाभी से ज्यादा है 'भाभी जी घर पर है' के तिवारी जी की फीस, जानिए कौन करता है सबसे ज्यादा कमाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -