इंटरनेट पर वायरल हुआ उर्फी जावेद का पूल VIDEO, देखकर थमी फैंस के दिलों की धड़कनें
इंटरनेट पर वायरल हुआ उर्फी जावेद का पूल VIDEO, देखकर थमी फैंस के दिलों की धड़कनें
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. ऐसा कोई दिन नहीं होता जब वह किसी अतरंगी ऑउटफिट में दिखाई ना दे. इस बीच उर्फी जावेद का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका बोल्ड लुक देखकर सब हैरान हो गए. उनके इस वीडियो को प्रशंसक बार-बार देख रहे हैं. 

वही सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्फी के इस वीडियो को साझा किया है जिसमें देखा जा सकता है कि बिकिनी पहनकर उर्फी जावेद पूल में स्विमिंग का आनंद ले रही हैं. फिर वह पूल से बाहर निकलती हैं तथा कैमरे के सामने बोल्ड पोज देने लगती हैं. उनका ये स्टाइल प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है.

वही हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें डांस करने के चलते वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बच जाती हैं. वीडियो में उर्फी ट्यूब टॉप में दिखाई दे रही हैं. वह 'दिलबर' सांग में ठुमके लगा रही हैं मगर डांस करते-करते उनका टॉप नीचे खिसक जाता है. जब उर्फी को इस बात का पता चलता है तो वह डांस बंदकर अपने टॉप को ऊपर चढ़ाती हैं तथा हंसने लगती हैं. तत्पश्चात, वह फिर से गाने पर डांस करने लगती हैं. वही उर्फी पहली बार तो टॉप को संभाल लेती हैं मगर फिर उनका टॉप खिसकर नीचे आ जाता है. वही उर्फी का वीडियो बहुत वायरल हुआ था.

अंगूरी भाभी से ज्यादा है 'भाभी जी घर पर है' के तिवारी जी की फीस, जानिए कौन करता है सबसे ज्यादा कमाई?

फ्लोरा सैनी नहीं बल्कि ये मशहूर एक्ट्रेस होगी 'भाभी जी घर पर है' की नई अनीता भाभी

4 बच्चे चाहते हैं भारती सिंह के पति, कॉमेडियन ने दिया ऐसा कि हो गई बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -