बिग बॉस ओटीटी में धमाल मचाएंगी निशा रावल!, पति पर लगा चुकीं हैं गंभीर आरोप
बिग बॉस ओटीटी में धमाल मचाएंगी निशा रावल!, पति पर लगा चुकीं हैं गंभीर आरोप
Share:

बिग बॉस ओटीटी का जब से एलान हुआ है तब से शो के प्रतिभागियों को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। सबसे पहले इस शो की पहली कंटेस्‍टेंट मशहूर सिंगर नेहा भसीन के नाम का ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुका है। इसके अलावा शो के दो प्रोमो भी अब तक रिलीज किये जा चुके है। ऐसे में खबरें यह भी है कि इस बार इस शो को करण जौहर होस्ट करने वाले हैं। वैसे इन सभी के बीच शो में जाने वाली एक और अदाकारा का नाम सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

सामने आने वाली खबरों के अनुसार टीवी अभिनेत्री निशा रावल जल्द इसमें दिखाई देंगी। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो शो मेकर्स और निशा रावल के बीच बातचीत जारी है। वैसे अब तक कुछ फाइनल नहीं हो पाया है। सामने आने वाली रिपोर्ट की मानें तो, 'बिग बॉस OTT' यानी 'बिग बॉस 15' के लिए अभी सितारों से बातचीत चल रही है, लेकिन फाइनल नाम कौन-कौन से होंगे, यह इस महीने के आखिर तक बताए जाएंगे। वैसे अगर शो में निशा आती हैं तो बड़ा धमाका देखने को मिलेगा। वैसे खबरें यह भी हैं कि निशा बिग-बॉस के घर में आने के लिए इंट्रेस्टेड हैं।

जी दरअसल वह कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में इस शो में आने का इच्छा जाहिर कर चुकी हैं। आप सभी को याद दिला दें कि निशा रावल ने हाल ही में पति एक्टर करण मेहरा पर घरेलू हिंसा और शोषण का आरोप लगाने को लेकर चर्चा में आई थीं। उस दौरान उन्होंने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाकर उन्हें गिरफ्तार भी करवाया था। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने प्रेस कॉन्प्रेंस में अपने करण पर नाजायज संबंध रखने और मारपीट करने सहित कई आरोप भी लगाए थे।

टीज़र: 'रोजी द सैफ्रन चैप्टर' से सामने आया अरबाज का पहला लुक

आज है गुरु प्रदोष व्रत, जानिए आज का पंचांग

यात्रीगण कृपया ध्यान दें... 25 तारीख से बदल जाएगा भोपाल रेलवे स्टेशन का ये नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -