टीज़र: 'रोजी द सैफ्रन चैप्टर' से सामने आया अरबाज का पहला लुक

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए तैयार हो चुकीं है। वह इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म रोजी: द सैफरॉन चैप्टर की तैयारियों में लगी हुई हैं। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में पलक के साथ अरबाज खान भी दिखाई देने वाले हैं। बीते बुधवार को अरबाज के जन्मदिन के मौके पर उनका फिल्म से पहला लुक शेयर किया गया है। वहीँ अरबाज खान के जन्मदिन पर मेकर्स ने रोजी का दूसरा टीजर भी रिलीज कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

इस टीजर में अरबाज पुलिस वाले के किरदार में नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं अरबाज ने भी खुद सोशल मीडिया पर खुद रोजी का टीजर रिलीज किया है। जी दरअसल अरबाज ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ''आपके लिए रोजी द सैफ्रन चैप्टर से अपना पहला लुक शेयर कर रहा हूं. फिल्म का तीसरा टीजर 10 अगस्त को रिलीज होगा।'' इस वीडियो में अरबाज खान एक डरावनी जगह पर जाते नजर आते हैं लेकिन मेकर्स ने ये नहीं दिखाया है कि वह किस चीज से बुरी तरह से डर जाते है। अभी मेकर्स फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ रिवील करने से बच रहे हैं।

वैसे इस फिल्म में पहले विवेक ओबेरॉय पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाने वाले थे. लेकिन अब उनकी जगह फिल्म में अरबाज आ गए हैं। ये है कहानी- फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. यह फिल्म एक रोजी नाम की लड़की की कहानी है जो गुरुग्राम के एक बीपीओ में काम करती थी और अचानक एक दिन गायब हो गई थी. फिल्म में पलक ने रोजी का किरदार निभाया है। उन्होंने अपने किरदार के बारे में पहले कहा था कि, ''ये फिल्म मेरे लिए बहुत स्पेशल है. इस किरदार में जाने के लिए मुझे बहुत रिसर्च करनी पड़ी लेकिन मेरे पास विशाल सर और प्रेरणा मैम का सपोर्ट था. मैं फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटिड हूं.'' वैसे इस फिल्म में शिविन नारंग और तनिषा मुखर्जी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

आज है गुरु प्रदोष व्रत, जानिए आज का पंचांग

यात्रीगण कृपया ध्यान दें... 25 तारीख से बदल जाएगा भोपाल रेलवे स्टेशन का ये नियम

भारत के पहले स्वदेश निर्मित एयरक्रॉफ्ट ‘विक्रांत’ का परिक्षण आज से हुआ शुरू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -