हैदराबाद एनकाउंटर पर निर्भया की माँ ने कहा धन्यवाद्, बोलीं- पुलिस पर ना हो कोई कार्रवाई

Dec 06 2019 10:24 AM
हैदराबाद एनकाउंटर पर निर्भया की माँ ने कहा धन्यवाद्, बोलीं- पुलिस पर ना हो कोई कार्रवाई

नई दिल्ली: हैदराबाद गैंगरेप और हत्या मामले में शुक्रवार सुबह एक नया मोड़ आया. जब चारों आरोपी पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मारे गए. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद देश के कई हिस्सों में लोग जश्न भी मना रहे हैं. इस पुलिस एनकाउंटर पर निर्भया की मां ने कहा कि वो पुलिस की इस कार्रवाई से काफी खुश हैं और वो पुलिस का धन्यवाद करती हैं, पुलिस की इस कार्रवाई से ऐसे अपराध करने वालों का मनोबल टूटेगा.

निर्भया की मां ने कहा कि, "मैं इस एक्शन से काफी खुश हूं. पुलिस जो बहुत अच्छा किया और मैं पुलिस को धन्यवाद देती हूं, साथ ही में ये भी अपील करती हूं कि इस मुठभेड़ के बाद पुलिस पर कोई एक्शन ना लिया जाए. क्योंकि पुलिस ने ऐसा करने वालों का मनोबल तोड़ा है. हैदराबाद पुलिस ने एक उदहारण पेश किया है".

जब निर्भया की मां से सवाल किया गया कि सात वर्ष पूर्व निर्भया के साथ भी ऐसा ही हुआ था, क्या इन सात वर्षों में कुछ बदला है ? इस पर निर्भया की मां ने जवाब देते हुए कहा कि, "इन सात वर्षों में भी मैं निर्भया को न्याय दिलाने के लिए दर-दर भटक रहीं हूं, किन्तु हां, आज हैदराबाद में तो कुछ बदला है. दिशा के घर वालों को संघर्ष नहीं करना पड़ा, उन्हें और उनकी बच्ची को दस दिनों के अंदर न्याय मिला जिसकी मुझे खुशी है".

विश्व टी 20 रैंकिंग में पांचवे स्थान पर भारत, कप्तान कोहली ने अपनी टीम के बचाव में कही ये बात

धारा 370 हटने से टूटी कश्मीर की अर्थव्यवस्था, चार महीने में हुआ 15 हजार करोड़ का नुकसान

महिला सुरक्षा को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन, केजरीवाल ने उठाया बड़ा कदम