निर्भया को मिला न्याय, सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया यह रिएक्शन
निर्भया को मिला न्याय, सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया यह रिएक्शन
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला  के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे | आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला ने बिगबॉस 13 को जीत लिया है | यदि बात की जाए बीते दिन की तो आपको बता दें की  निर्भया को इंसाफ मिल गया है. उसके सभी दोषियों को फांसी दे दी गई है. इसके चलते पूरा देश काफी ज्यादा खुश है. इसके साथ ही बॉलीवुड सेलिब्रेटिज के साथ-साथ टीवी के कलाकारों ने भी निर्भया के न्याय मिलने पर खुशी जाहिर की है.

इसके साथ ही बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. असल में वो ट्वीट करते हैं- आखिरकार न्याय हो ही गया. एक दर्दनाक इंतजार अब खत्म हुआ. मुझे पूरी उम्मीद है कि ये न्याय उन सभी लोगों के लिए कड़ा संदेश है जिनके दिमाग में महिलाओं को लेकर घटिया विचार आते हैं. इसके अलावा अब हम सही मायनों में कह सकते हैं कि निर्भया की आत्मा को शांति मिल सकती है .

वहीं सिद्धार्थ के अलावा और भी कई कलाकारों ने आगे आकर अपने विचार रखे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस रवीना टंडन ने लंबे समय से महिलाओं के हक में अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं. वहीं उन्होंने इस बार काफी तीखी प्रतिक्रिया दी है. इसके साथ ही रवीना के अनुसार इस न्याय के बाद धरती से 4 राक्षस कम हो गए. वहीं एक तरफ रवीना को यदि इस न्याय से संतुष्टि है तो वही दूसरी तरफ वो इस बात से निराश भी है कि इस न्याय को मिलने में पूरे 8 साल लग गए. इसके साथ ही उन्होंने मांग की है कि ऐसे मामलों में अब तेजी से कार्रवाई होनी चाहिए.

अंकिता लोखंडे को लगा टिक-टॉक का चस्का, वीडियोज में बनी बच्ची

कोरोना से बिना डरे एक-दूजे को किस कर रहे हैं यह टीवी कपल

टीआरपी लिस्ट में भी देखने को मिला कोरोना का असर, इस नए शो को मिली एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -