जब परिवार के सदस्यों से मिला आरोपी अक्षय, पहले हुआ खुश और अगले ही पल..
जब परिवार के सदस्यों से मिला आरोपी अक्षय, पहले हुआ खुश और अगले ही पल..
Share:

नई दिल्ली: पिछले 8 वर्षों से लगातार चल रहे निर्भया केस ने आखिरकार एक मोड़ पकड़ लिया है. तो वहीं फांसी की तारीख नजदीक आने के साथ ही निर्भया के गुनहगारों की उम्मीद टूटती जा रही है. जंहा बीते शुक्रवार यानी 21 फरवरी 2020  को तिहाड़ जेल में मिलने आए अपने परिवार वालों को देखकर अक्षय फूट-फूट कर रोने लगा. यही कुछ हाल दोषी पवन का भी था. दोनों के परिवार वाले शुक्रवार को उनसे मिलने के लिए जेल पहुंचे थे. इस दौरान परिवार वाले भी अपने को रोक नहीं पाए. जेल अधिकारियों ने दोषियों और उनके परिवार वाले को समझा बुझाकर शांत करवाया. जेल अधिकारी के अनुसार दोषियों को सप्ताह में दो बार उनके परिवार वालों से मिलने की इजाजत है. 

मिली जानकारी के अनुसार दोषी अक्षय को छोड़कर अन्य तीन दोषियों मुकेश, विनय और पवन के परिवार वाले अकसर जेल में आकर दोषियों से मिलते हैं. लेकिन बिहार में होने की वजह से अक्षय का परिवार काफी दिनों से मिलने के लिए नहीं पहुंचा था. 7 जनवरी 2020 को पहला डेथ वारंट जारी होने से पहले ही अक्षय की पत्नी, मां और भतीजा उससे मिलने के लिए आए थे. जंहा इस बात का पता चला है कि बीते शुक्रवार को एक बार फिर अक्षय की पत्नी, मां और उसका भतीजा उससे मिलने के लिए जेल नंबर तीन पहुंचे. जेल सूत्रों के अनुसार परिवार वालों के आने की सूचना पर पहले तो अक्षय खुश हुआ, लेकिन जेल अधीक्षक के कमरे में पहुंचकर वह फूट-फूट कर रोने लगा. 

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि अक्षय की मां ने कलेजे से लगाकर उसे शांत करने की कोशिश की. इस दौरान वह भी रोने लगी. उसके बाद अक्षय की पत्नी ने दोनों को शांत करवाने की कोशिश की. यही कुछ हाल पवन के परिवार वालों के आने के बाद हुआ. हम बता दें कि पवन से मिलने के लिए उसके पिता जेल पहुंचे थे. जिनसे मिलकर पवन भी रोने लगा. 

तीन छात्रा और एक छात्र पर तेज़ाब फेंककर फरार हुआ 10वीं का छात्र

हिमाचल में गोवंश संरक्षण को मिला बढ़ावा, जयराम मंत्रिमंडल से इतने रुपये की मिली मंजूरी

जबलपुर में भी स्थापित हुआ LPR, घनुष-सारंग जैसे हथियारों की हुई टेस्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -