तीन छात्रा और एक छात्र पर तेज़ाब फेंककर फरार हुआ 10वीं का छात्र
तीन छात्रा और एक छात्र पर तेज़ाब फेंककर फरार हुआ 10वीं का छात्र
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले का है. जहाँ 10वीं कक्षा के एक छात्र ने तीन लड़कियों समेत चार सहपाठियों पर शनिवार को कथित रूप से तेजाब फेंक दिया है। इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि, यह मामला उत्पुर के एक स्कूल का है. जहाँ शाम को दसवीं कक्षा की तीन छात्राएं और नौवीं कक्षा का एक छात्र तेजाब हमले के कारण झुलस गए। वहीं इस मामले में आगे पुलिस ने बताया कि हमलावर घटना के बाद फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि 'स्कूल वार्षिक व्यावहारिक परीक्षा के कारण शाम को खुला हुआ था।'

इस मामले में नौवीं कक्षा के पीड़ित छात्र ने बताया कि स्कूल बंद होने से कुछ ही देर पहले वरिष्ठ छात्र विज्ञान प्रयोगशाला से बाहर आया और उसने एक बीकर से उस पर तेजाब फेंक दिया। वहीं आगे उसने यह भी बताया कि वह घटना के समय कक्षा के बाहर तीन लड़कियों के साथ बैठा था और कुछ तेजाब उन लड़कियों पर भी गिर गया। इस मामले में बात करते हुए हमीरपुर के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि मामले की जांच के लिए एक पुलिस दल को घटनास्थल पर भेजा गया।

वहीं आगे उन्होंने कहा कि अभी तक पुलिस के पास कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है और वे सोशल मीडिया पर मौजूद खबरों के आधार पर कार्रवाई कर रहे हैं। इस मामले में एसपी ने यह भी बताया कि चार छात्र मामूली रूप से झुलस गए हैं और एक स्थानीय क्लीनिक में उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। वहीं इस मामले में स्कूल के प्रधानाचार्य ने हमले की पुष्टि की है और कोई जानकारी भी नहीं दी।

शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका संग नहर में कूदकर दे दी जान

खेलते-खेलते पड़ोसी के घर में चले गए बच्चे फिर जो हुआ सुनकर खौल जाएगा खून

पड़ोसी लड़के के प्यार में पड़ी बेटी तो घरवालों को नहीं आया रास, दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -