हनुमान की भूमिका निभाने के लिए निर्भय वाधवा का बयान
हनुमान की भूमिका निभाने के लिए निर्भय वाधवा का बयान
Share:

टीवी अभिनेता निर्भय वाधवा इन दिनों अपने नए शो ‘कर्मफल दाता शनि’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, वह इस शो में हनुमान की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जिसके चलते उनका कहना है कि, वह भगवान हनुमान की भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हैं.

बता दे कि, इस शो में निर्भय वाधवा के पहले बाल कलाकार कृष चौहान हनुमान का किरदार निभा चुके हैं लेकिन अब निर्भय को शो में हनुमान के व्यस्क रूप का किरदार निभाने के लिए चुना गया है. यही नहीं बल्कि, खबरों की माने तो शो की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है. जिसमें भगवान शनि और हुनमान के बीच लड़ाई होगी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में निर्भय ने अपने बयान में कहा कि, ‘कर्मफल दाता शनि’ एक सफल शो है और मैं इसे निरंतर देखता रहा हूं मैं इस शो से जुड़ कर खुश हूं. मैं हनुमान का बहुत बड़ा भक्त हूं और इस शो में हनुमान का किरदार निभाने के लिए उत्सुक हूं."

गौरतलब है कि, निर्भय वाधवा टीवी के कई मशहूर शो में नजर आ चुके है. वही बाल कलाकार कृष चौहान का कहना है कि, ‘‘करमफल दाता शनि में बाल हनुमान की भूमिका को लेकर काफी उत्साहित था. जब मुझे पहली बार हनुमान का लुक दिया गया तो मैं खुद पर काबू नहीं कर सका. उन्होंने बताया कि, कार्तिकेय के साथ यह भूमिका करने में बहुत मजा आया. यह शो कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहा है.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा का कटेगा......चालान, जानें क्यों

फिर नजर आया टीवी की पार्वती का हॉट अवतार

वैलेंटाइन्स के खास मौके पर टीवी एक्टर ने रचाई सगाई

मुझे किसी के साथ सोने के लिए इजाजत की जरूरत नहीं- अर्शी खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -